VIDEO: बीजेपी की हैदराबाद से उम्मीदवार माधवी लता ने 'मस्जिद पर तीर चलाने' वाले इशारे के लिए मांगी माफी

By रुस्तम राणा | Published: April 18, 2024 09:07 PM2024-04-18T21:07:15+5:302024-04-18T21:55:08+5:30

कोम्पेला माधवी लता ने एक्स पर एक पोस्ट में स्पष्ट किया कि प्रसारित वीडियो अधूरा है और इसका इस्तेमाल नकारात्मकता पैदा करने के लिए किया जा रहा है। किसी की भावनाएं आहत होने पर उन्होंने खेद जताया और कहा कि वह सभी लोगों का सम्मान करती हैं।

BJP’s Hyderabad Candidate Kompella Madhavi Latha Apologises For ‘Shooting Arrow At Mosque’ Gesture | VIDEO: बीजेपी की हैदराबाद से उम्मीदवार माधवी लता ने 'मस्जिद पर तीर चलाने' वाले इशारे के लिए मांगी माफी

VIDEO: बीजेपी की हैदराबाद से उम्मीदवार माधवी लता ने 'मस्जिद पर तीर चलाने' वाले इशारे के लिए मांगी माफी

Highlightsमाधवी लता ने अपना एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद माफी मांगीकहा - वीडियो के कारण अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगीवीडियो में वह रामनवमी जुलूस के दौरान एक मस्जिद पर प्रतीकात्मक रूप से तीर चलाते हुए देखी गई थीं

Kompella Madhavi Latha: तेलंगाना के हैदराबाद से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कोम्पेला माधवी लता ने गुरुवार को अपना एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद माफी मांगी, जिसमें वह रामनवमी जुलूस के दौरान एक मस्जिद पर प्रतीकात्मक रूप से तीर चलाते हुए देखी गई थीं।

लता ने एक्स पर एक पोस्ट में स्पष्ट किया कि प्रसारित वीडियो अधूरा है और इसका इस्तेमाल नकारात्मकता पैदा करने के लिए किया जा रहा है। किसी की भावनाएं आहत होने पर उन्होंने खेद जताया और कहा कि वह सभी लोगों का सम्मान करती हैं।

उन्होंने लिखा, “मेरे संज्ञान में आया है कि मेरा एक वीडियो मीडिया में नकारात्मकता पैदा करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है। मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि यह एक अधूरा वीडियो है और ऐसे वीडियो के कारण भी अगर किसी की भावनाएं आहत होती हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी व्यक्तियों का सम्मान करता हूं।“

एक्स पर पोस्ट की गई घटना के वीडियो में, लता को सिद्दियांबर जंक्शन पर एक अभियान जीप पर खड़े होकर, मस्जिद पर तीर चलाने का नाटक करते हुए देखा जा सकता है, जबकि हजारों दर्शक खड़े होकर देख रहे हैं, जिनमें से कुछ ने अपने मोबाइल फोन पर विवादास्पद कार्रवाई को कैद कर लिया है। वीडियो की सोशल मीडिया पर निंदा हुई और लोगों ने भारत के चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की। हालाँकि, कार्रवाई की माँग के बावजूद, चुनाव निकाय की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इस बीच, रिपोर्टों से पता चलता है कि असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम माधवी लता के खिलाफ मामला दर्ज करने पर विचार कर रही है। 17 अप्रैल को एक अलग घटना में, भाजपा गोशामहल विधायक टी राजा सिंह ने कथित तौर पर हैदराबाद में एक सार्वजनिक संबोधन के दौरान मुसलमानों पर निशाना साधा और उन पर जहां भी वे काम करते हैं केवल "जिहाद" के बारे में सोचने का आरोप लगाया। 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एआईएमआईएम प्रमुख के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने बाबरी मस्जिद विध्वंस के बारे में युवा पीढ़ियों को सूचित करना जारी रखने की कसम खाई थी।

Web Title: BJP’s Hyderabad Candidate Kompella Madhavi Latha Apologises For ‘Shooting Arrow At Mosque’ Gesture

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे