I.N.D.I.A गठबंधन पर रविशंकर प्रसाद ने बोला हमला, दोहराई पीएम मोदी की बात

By मनाली रस्तोगी | Published: July 25, 2023 02:37 PM2023-07-25T14:37:39+5:302023-07-25T14:38:56+5:30

संसद के बाहर बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने भविष्यवाणी की कि भाजपा 2024 के राष्ट्रीय चुनाव में तीसरी बार जीत हासिल करेगी।

BJP MP Ravi Shankar Prasad quotes PM's sharp attack on Congress I.N.D.I.A | I.N.D.I.A गठबंधन पर रविशंकर प्रसाद ने बोला हमला, दोहराई पीएम मोदी की बात

I.N.D.I.A गठबंधन पर रविशंकर प्रसाद ने बोला हमला, दोहराई पीएम मोदी की बात

Highlightsरविशंकर प्रसाद ने विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला बोला।प्रसाद ने कांग्रेस की स्थापना एक विदेशी नागरिक द्वारा किए जाने के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तंज का हवाला दिया।26 विपक्षी दलों ने हाल ही में एक भाजपा विरोधी मोर्चा भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन का गठन किया।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को भाजपा की संसदीय बैठक के बाद विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला बोला। प्रसाद ने कांग्रेस की स्थापना एक विदेशी नागरिक द्वारा किए जाने के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तंज का हवाला दिया। संसद के बाहर बोलते हुए प्रसाद ने यह भी भविष्यवाणी की कि भाजपा 2024 के राष्ट्रीय चुनाव में तीसरी बार जीत हासिल करेगी।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, "हमें अपने पीएम पर गर्व है। हम 2024 में सत्ता में वापस आ रहे हैं। पीएम मोदी ने बयान दिया है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, ईस्ट इंडिया कंपनी की स्थापना एक विदेशी नागरिक ने की थी।" बता दें कि  2024 के लोकसभा चुनावों के लिए बिगुल बजाते हुए 26 विपक्षी दलों ने हाल ही में एक भाजपा विरोधी मोर्चा भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन का गठन किया। 

विपक्ष की हाल-फिलहाल की बैठक में यह फैसला लिया गया कि इस गठबंधन का एक संयोजक होगा और 11 सदस्यीय समन्वय समिति होगी। 'इंडिया' के घटक दलों की अगली बैठक मुंबई में होगी जहां गठबंधन के संयोजक और समन्वय समिति के सदस्यों का चयन किया जाएगा। इस बैठक में कई दिग्गज नेताओं ने भाग लिया था।

Web Title: BJP MP Ravi Shankar Prasad quotes PM's sharp attack on Congress I.N.D.I.A

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे