फिर विवाद में फंसे BJP विधायक राम कदम, कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को दे दी श्रद्धांजलि

By रामदीप मिश्रा | Published: September 8, 2018 05:23 AM2018-09-08T05:23:39+5:302018-09-08T05:23:39+5:30

मामला ऐसा है कि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस समय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का अमेरिका में उपचार करा रही हैं और यहां राम कदम ने उनके निधन को लेकर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे दी।

Bjp Mla Ram Kadam Pays Tribute To Sonali Bendre | फिर विवाद में फंसे BJP विधायक राम कदम, कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को दे दी श्रद्धांजलि

फिर विवाद में फंसे BJP विधायक राम कदम, कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को दे दी श्रद्धांजलि

मुंबई, 08 सितंबर: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के घाटकोपर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राम कदम के लड़की भगाने वाले बयान पर सियासी हंगामा थमा नहीं था कि उन्होंने एक ट्वीट कर नया विवाद खड़ा कर दिया। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट पर बवाल मचने के बाद उसे डिलीट कर दिया और फिर एक अन्य ट्वीट में सफाई दी है। 

दरअसल, मामला ऐसा है कि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस समय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का अमेरिका में उपचार करा रही हैं और यहां राम कदम ने उनके निधन को लेकर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे दी, जिसके बाद वह ट्रोल हो गए। ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपने ट्वीट को हटा दिया। 

उन्होंने यह ट्वीट मराठी भाषा में किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘बॉलीवुड और मराठी दिवा’ सोनाली बेंद्रे का अमेरिका में निधन हो गया। उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि। 

इसके बाद राम कदम ने एक अन्य ट्वीट कर कहा, 'सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिन से अफवाह उड़ रही थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं।' 



आपको बता दें, पिछले दिनों राम कदम ने युवकों से कहा था कि यदि कोई लड़की उनके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा भी दे तो वह उस लड़की को ‘‘अगवा’’ कर लें। अपनी टिप्पणी के लिए खेद प्रकट कर चुके घाटकोपर से विधायक कदम ने सोमवार की रात अपने विधानसभा क्षेत्र में एक ‘दही हांडी’ उत्सव के दौरान विवादित बयान दिया था।

इस हंगामे के बाद बीजेपी विधायक राम कदम ने सफाई दी थी। राम कदम ने कहा था कि उनके बयान को मीडिया ने तोड़-मोड़ कर पेश किया है। राम कदम ने दही हांडी के एक कार्यक्रम के दौरान युवाओं को लड़की भगाने में मदद का भरोसा देने की बात कही थी।

Web Title: Bjp Mla Ram Kadam Pays Tribute To Sonali Bendre

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे