आतंकवादी हमले में मारे गए पार्टी सदस्य के परिवार के प्रति संवेदना जताने भाजपा नेता उनके आवास गए

By भाषा | Published: August 11, 2021 05:53 PM2021-08-11T17:53:34+5:302021-08-11T17:53:34+5:30

BJP leaders went to his residence to offer condolences to the family of the party member killed in the terrorist attack. | आतंकवादी हमले में मारे गए पार्टी सदस्य के परिवार के प्रति संवेदना जताने भाजपा नेता उनके आवास गए

आतंकवादी हमले में मारे गए पार्टी सदस्य के परिवार के प्रति संवेदना जताने भाजपा नेता उनके आवास गए

नयी दिल्ली, 11 अगस्त जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में पत्नी सहित मारे गए पार्टी कार्यकर्ता के परिवार के प्रति एकजुटता प्रकट करने के लिए भाजपा का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को उनके कुलगाम स्थित आवास पर गया। इस प्रतिनिधिमंडल में जम्मू-कश्मीर की भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना और किसान इकाई के प्रमुख राजकुमार चहर शामिल थे।

रैना और चहर के साथ मनोज कुमार यादव सहित पार्टी के कई नेता प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे। यादव ने बताया कि उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों से कहा कि दुख की इस घड़ी में पार्टी उनके साथ है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को आतंकवादियों ने अनंतनाग में भाजपा की किसान जिला इकाई के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार की हत्या कर दी थी। हत्या की निंदा करते हुए चहर ने कहा कि आतंकवादी अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे और भरोसा जताया कि दोषियों को जल्द न्याय के कठघरे में लाया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP leaders went to his residence to offer condolences to the family of the party member killed in the terrorist attack.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे