बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में दिखाई अपनी ताकत! विशाल रैली कर कैसरगंज से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का किया एलान

By राजेंद्र कुमार | Published: June 11, 2023 06:45 PM2023-06-11T18:45:09+5:302023-06-11T18:55:45+5:30

रैली में यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों पर कोई भी टिप्पणी नहीं की, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े।

bjp leader Brij Bhushan Sharan Singh Announced to contest upcoming Lok Sabha elections from Kaiserganj by holding huge rally | बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में दिखाई अपनी ताकत! विशाल रैली कर कैसरगंज से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का किया एलान

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsभाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में रैली कर एक एलान किया है। उन्होंने कहा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव कैसरगंज से लड़ने वाले हैं।रैली में उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और पहलवानों के विवाद पर चुप रहे।

लखनऊ: अंतरराष्ट्रीय स्तर के पहलवानों के साथ विवादों में फंसे यौन शोषण के आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कैसरगंज सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को गोंडा के बालपुर क्षेत्र में आयोजित रैली के बहाने शक्ति प्रदर्शन किया। इस रैली का आयोजन केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में किया गया था। 

रैली में यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों पर कोई भी टिप्पणी नहीं की, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े। यही नहीं यह भी कहा कि अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की देन है कि हर भारतीय गर्व से कह सकता है कि कश्मीर हमारा है। बृजभूषण ने कांग्रेस की खूब आलोचना की और कैसरगंज से आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि होइ हैं वही जो रामरचि राखा को करि तर्क बढ़ावै साखा।

बृजभूषण शरण ने किया अपनी शक्ति का पर्दशन

गोंडा में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण के रैली में पहुँचने को लेकर लोगों की निगाह थी। वह पूरे तमाम झाम के साथ अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ गाड़ियों के काफिले में रैली स्थल पहुंचे। गोंडा के रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय परिसर में आयोजित रैली व जनसभा में जब सांसद बृजभूषण शरण तो रैली के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने उनका स्वागत किया। डॉ. मोहन यादव ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्शी हैं।

यादव जी ने आगे कहा है कि उनके प्रयास से ही भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है और लोगों को सीधे बैंक के माध्यम से लाभ पहुंचाया गया है। उनके अनुसार, अब दलाली बंद हो चुकी है। रैली को पार्टी के अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया पर क्षेत्र की जनता सांसद बृजभूषण शरण को सुनना चाहती थी, ऐसे में जब वह मंच पर भाषण देने के लिए आए तो उनके समर्थकों ने जयश्री राम को जयकारा लगाकर उनका स्वागत किया। 

संबोधन में नहीं किया पहलवानों का जिक्र

सांसद बृजभूषण शरण करीब 23 मिनट बोले है। अपने संबोधन में उन्होंने एक बार भी पहलवानों का जिक्र नहीं किया है। उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने बैंकों में जनधन खाता खुलवाया और उसका फायदा सब लोग जानते हैं। भाजपा ने नारा दिया था कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे, अब मंदिर बन रहा है। जिसका सारा श्रेय मोदी को जाता है।

इसके बाद उन्ंहोने कहा है कि पीएम मोदी से पहले जनता को यह श्रेय दिया जाता है जिसने भाजपा सरकार बनाई है। यह दावा करने के बाद उन्होंने ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि जब मंदिर का केस चल रहा था तब कांग्रेस वकीलों की फौज खड़ी कर देती थी।

बृजभूषण शरण ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला

बृजभूषण शरण ने आगे कहा कि आज कांग्रेस के लोग पूछते हैं कि मोदी ने क्या किया। यह सवाल करने वाले लोग जान ने अब जब उरी में पुलवामा में सैनिकों की हत्या होती है तो हमारे देश के सैनिक सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं। वहीं कांग्रेसी सबूत मांगते हैं। जब हमारे देश के वैज्ञानिक कोरोना की दवा बनाते हैं तब भी कांग्रेसी सबूत मांगते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि 1971 में एक अप्रत्याशित घटना में 92,000 पाकिस्तानी सैनिकों को भारतीय सेना द्वारा युद्धबंदी बना लिया गया था, लेकिन तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पुराना हिसाब निपटाए बिना उन्हे छोड़ दिया था। तब अगर मोदी जैसा पीएम होता तो कब्जा ही गई जमीन मुक्त करा ली गई होती। रैली के दौरान ही बृजभूषण सिंह कैसरगंज सीट से चुनाव लड़ने की बात भी कही। भाजपा की इस रैली की वजह से जिले के करनैलगंज क्षेत्र में कई मार्गों पर जाम लगा।
 

Web Title: bjp leader Brij Bhushan Sharan Singh Announced to contest upcoming Lok Sabha elections from Kaiserganj by holding huge rally

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे