बीजेपी ने केजरीवाल के बंगले की तुलना सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों से की, कही ऐसी बात

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 5, 2023 01:20 PM2023-05-05T13:20:32+5:302023-05-05T13:21:54+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सीएम केजरीवाल के आवास को दोबारा से नया बनाने में 45 करोड़ खर्च हुए हैं। इसी मामले को लेकर बीजेपी हमलावर है। हाल ही में दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने अधिकारियों को दिल्ली सीएम आवास पर व्यय रिकॉर्ड सुरक्षित करने का निर्देश दिया है।

BJP compares Kejriwal's bungalow with palaces of Saddam Hussain and Kim Jong Un | बीजेपी ने केजरीवाल के बंगले की तुलना सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों से की, कही ऐसी बात

केजरीवाल के बंगले को लेकर भाजपा हमलावर

Highlightsकेजरीवाल के बंगले को लेकर भाजपा हमलावरसीएम आवास की तुलना सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों से कीकहा- मुफ्त के नाम पर केजरीवाल ने सिर्फ दिल्ली की जनता को धोखा दिया है

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास के नवीनीकरण में हुए कथित रूप से करोड़ो रुपये के खर्च को लेकर भाजपा आप पर हमलावर है। बीजेपी ने शुक्रवार, 5 मई प्रेस कांन्फ्रेंस करके केजरीवाल पर फिर हमला बोला और उनके बंगले की तुलना सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों से की।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी  मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, "केजरीवाल के आलीशान महल से उनके बारे में कई सच्चाईयां सामने आती हैं। केजरीवाल के महल में जिस तरह और वैभव का विस्तार है, वह सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों जैसा लगता है!इस तरह केजरीवाल की पार्टी ने न केवल 'राष्ट्रीय' बल्कि 'अंतर्राष्ट्रीय स्तर' भी हासिल कर लिया है।"

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा, "मुफ्त की चीजें दिखा कर खुद (केजरीवाल) क्या हासिल किया है...यहां पर विषय सिर्फ आरोप लगाने का नहीं है, विषय सिर्फ असली चेहरा दिखाने का नहीं है, विषय सिर्फ कटाक्ष का नहीं है। विषय उस दर्द का है, उस धोखे का है, जो दिल्ली की जनता ने अनुभव किया है। क्योंकि दिल्ली की जनता ने विश्वास किया था और मुफ्त के नाम पर उन्होंने (केजरीवाल) सिर्फ दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।"

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "उनके आलीशान महल में सेंसर वाले दरवाजे हैं। 'रिमोट' से सब कुछ नियंत्रित करते हैं केजरीवाल, यहां तक ​​कि अपनी पार्टी भी। वह पंजाब सरकार को भी 'रिमोट' से नियंत्रित करते हैं।"

बता दें कि दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने अधिकारियों को दिल्ली सीएम आवास पर व्यय रिकॉर्ड सुरक्षित करने का निर्देश दिया है। उन्होंने अधिकारियों से इस मामले में 15 दिनों के भीतर रिपोर्ट मांगी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सीएम केजरीवाल के आवास को दोबारा से नया बनाने में कई करोड़ रुपये की लागत से पत्थर और मार्बल लगाए हैं। वहीं, आस-पास के करीब 8 घरों को खाली कराया गया है। सीएम आवास कॉम्प्लेक्स को 4.7 एकड़ से बढ़ाकर 7.2 एकड़ का किया गया है। इस आवास में 4-4 लाख के टॉयलेट लगाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुकाबिक इस पूरी योजना पर 45 करोड़ खर्च हुए हैं।

Web Title: BJP compares Kejriwal's bungalow with palaces of Saddam Hussain and Kim Jong Un

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे