बिहार: प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की नीयत पर उठाये सवाल, भड़की जदयू

By एस पी सिन्हा | Published: February 5, 2023 05:48 PM2023-02-05T17:48:55+5:302023-02-05T17:50:35+5:30

प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू पर सवाल उठाते हुए कहा था कि इनका काम लोगों को ठगना है। प्रशांत किशोर के इस बयान के बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि पीके की हैसियत ही क्या है जो वो राजनीतिक मामलों में कुछ भी बयानबाजी करें।

Bihar: Prashant Kishor raised questions on Nitish Kumar intention JDU infuriated | बिहार: प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की नीयत पर उठाये सवाल, भड़की जदयू

प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

Highlights प्रशांत किशोर ने बयान पर बिहार में राजनीति गर्मप्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को ठग कहा थाअब जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने प्रतिक्रिया दी है

पटना: बिहार में जनसुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बयान दिया था कि नीतीश कुमार ने 2019 के लोकसभा चुनाव के समय ही ये प्लानिंग की थी कि मोदी के नाम पर सीट जीत कर भाग जायेंगे।  प्रशांत किशोर के इस बयान को लेकर अब बिहार की राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है। 

प्रशांत किशोर के इस बयान के बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि पीके की हैसियत ही क्या है, जो वो राजनीतिक मामलों में कुछ भी बयानबाजी करे। उन्होंने कहा कि राजनीति प्रशांत किशोर के बस की बात नहीं है। इसलिए वो जो सोशल साइट चला रहे हैं, उस पर ध्यान दें। उनका जो पेशा है उस पर ध्यान दें। उनको कोई जरूरत नहीं है राजनीतिक विषयों पर बातचीत करने की। यह सब करना उनके बस की बात नहीं है। 

इसके आलावा उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर के हमारी पार्टी या हमारे नेता पर बोलने से क्या हो जाएगा? उनपर कोई बातचीत ही नहीं होनी चाहिए। उमेश कुशवाहा ने पीके के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा, "प्रशांत किशोर क्या हैं, जो हमलोग उसकी बातों पर ध्यान दें? उसको तो फालतू का तवज्जो दिया जा रहा है। अगर कोई विपक्ष का नेता हमारी पार्टी या हमारे नेता को लेकर कुछ बोला हो कोई बात भी होती और इसको लेकर कोई प्रतिकार भी किया जाता। ये पीके आखिर चीज ही क्या है? इसका काम महज एक सोशल साइट चलना है और इसी चीज पर उसको ध्यान देना चाहिए।"

बता दें कि प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू पर सवाल उठाते हुए कहा था कि इनका काम लोगों को ठगना है। इन्होने 2019 में यह कहा था कि अभी मोदी का लहर है, उसके नाम पर चुनाव जीत लेते हैं। बाद में दूसरे के पास चले जाएंगे और अब यह दिखा है।

Web Title: Bihar: Prashant Kishor raised questions on Nitish Kumar intention JDU infuriated

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे