Bihar Politics News: पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मंच पर दिखा शॉर्प शूटर!, भाजपा ने कहा-नई लेवल में पुरानी शराब

By एस पी सिन्हा | Published: February 23, 2024 04:39 PM2024-02-23T16:39:50+5:302024-02-23T16:40:45+5:30

Bihar Politics News: अपराधी चुपके से राजद के मंच पर नहीं चढ़ता, बल्कि प्राइवेट में गलबहियां भी होती हैं। बताया जाता है कि मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी पर कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Bihar Politics News sharp shooter Mohammad Kaif alias Bunty seen stage with former Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav BJP tightened its grip old wine in new level | Bihar Politics News: पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मंच पर दिखा शॉर्प शूटर!, भाजपा ने कहा-नई लेवल में पुरानी शराब

photo-lokmat

Highlightsशॉर्प शूटर मोहम्मद कैफ चर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में जेल भी जा चुका है। बिहार में राजद को आपराधिक तत्वों का राजनीतिकरण करने का खास क्रेडिट जाता है।तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा करने को लेकर सियासत गर्मा गई है।

Bihar Politics News: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा के दौरान गुरुवार को सीवान में उनके मंच पर शॉर्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी के उपस्थित रहने की तस्वीर वायरल होने के बाद सियासत गर्मा गई है। इसको लेकर भाजपा अब तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि राजद का स्थिति नई लेवल में पुरानी शराब जैसी है। शॉर्प शूटर मोहम्मद कैफ चर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में जेल भी जा चुका है। भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद ने राजद पर तंज कसते हुए एक्स पर लिखा है कि राजद का दृष्टिकोण और मूल तत्व अब भी वही है। राजद खुद को लुम्पेन, आपराधिक और विकास विरोधी बुरे तत्वों से कभी भी अलग नहीं कर सकता।

तेजस्वी शॉर्प शूटर के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं और अपराधियों के साथ मंच साझा कर रहे हैं। बिहार की बिगड़ती कानून-व्यवस्था में राजद का योगदान है। निखिल ने इसके साथ मंच की तस्वीर भी पोस्ट की है। इसमें मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी का तेजस्वी का स्वागत करता हुआ दिखाई दे रहा है।

तस्वीर के साथ निखिल आनंद ने लिखा है कि राजद अपने को नए तेवर और कलेवर में होने का दावा करती है लेकिन ये नए लेबल के साथ वही पुरानी शराब के बोतल जैसी है। बिहार में राजद को आपराधिक तत्वों का राजनीतिकरण करने का खास क्रेडिट जाता है।

उन्होंने कहा कि अपराधी चुपके से राजद के मंच पर नहीं चढ़ता, बल्कि प्राइवेट में गलबहियां भी होती हैं। बताया जाता है कि मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी पर कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे में तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा करने को लेकर सियासत गर्मा गई है।

Web Title: Bihar Politics News sharp shooter Mohammad Kaif alias Bunty seen stage with former Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav BJP tightened its grip old wine in new level

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे