bihar covid night curfew Upendra Kushwaha gave advice Sanjay Jaiswal this is not the time for politics  | बिहार में नाइट कर्फ्यू पर सियासत, उपेंद्र कुशवाहा ने संजय जायसवाल को दी नसीहत, कहा-यह राजनीति का वक्त नहीं...
सभी सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, क्लब, स्विमिंग पूल, स्टेडियम, जिम, पार्क एवं उद्यान 15 मई तक पूरी तरह बंद रहेंगे.

Highlightsसंजय जयसवाल में नाइट कर्फ्यू के मसले पर नीतीश कुमार को खरी-खोटी सुनाई थी.स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान 15 मई तक बंद रहेंगे.पिछले आदेश में दुकानों को शाम सात बजे तक बंद करने का आदेश दिया गया था.

पटनाः बिहार में कोरोना संक्रमण की विस्‍फोटक होती जा रही स्थिति के बीच अब सियासत भी गर्माने लगी है. विपक्ष तो विपक्ष है, अब सत्तापक्ष भी आपस में फरिया लेने के मूड में आ गये हैं.

राज्य में हर दिन कोरोना संक्रमण के तोड़ते रिकॉर्ड के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों कई सारी बंदिशों के साथ नाइट कर्फ्यू का एलान किया था. राज्य में रात नौ बजे के बाद नाइट कर्फ्यू लागू होने से कोरोना के केस तो कम नहीं हुए लेकिन सियासत जरूर होने लगी.

पिछले दिनों भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल में नाइट कर्फ्यू के मसले पर नीतीश कुमार को खरी-खोटी सुनाई थी और अब जदयू नेता व विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा ने डॉ संजय जायसवाल को नसीहत दे डाली है. उपेंद्र कुशवाहा ने डॉ संजय जायसवाल के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि फिलहाल राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है.

उन्होंने सीधे-सीधे इसके लिए डॉ संजय जयसवाल को चोट किया है. उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा की तरफ से नाइट कर्फ्यू को लेकर उठाई गई सवालों से जुड़ी खबर को ताजा करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है. "जयसवाल जी, अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है." दरअसल, बीते दिनों भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने पोस्ट में लिखा था- 'मैं कोई विशेषज्ञ तो नहीं हूं फिर भी सभी अच्छे निर्णयों में से इस एक निर्णय को समझने में असमर्थ हूं कि रात का कर्फ्यू लगाने से कोरोना वायरस का प्रसार कैसे बंद होगा?

अगर कोरोना वायरस के प्रसार को वाकई रोकना है तो हमें हर हालत में शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक की बंदी करनी होगी. घरों में बंद इन 62 घंटों में लोगों को अपनी बीमारी का पता चल सकेगा और उनके बाहर नहीं निकलने के कारण बीमारी के प्रसार को रोकने में कुछ मदद अवशय मिलेगी."

यहां बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले उपेंद्र कुशवाहा पाला बदलकर महागठबंधन में चले गए थे. लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद हाल ही में उनकी पार्टी का जदयू में विलय हो गया. अभी वह जदयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और विधान परिषद में सदस्य मनोनीत किये जा चुके हैं.

Web Title: bihar covid night curfew Upendra Kushwaha gave advice Sanjay Jaiswal this is not the time for politics 

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे