"मेरी कोई ख्वाहिश नहीं है...", बीआरएस की मेगा रैली में न्योता न मिलने पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कही यह बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 19, 2023 02:11 PM2023-01-19T14:11:13+5:302023-01-19T14:11:13+5:30

बीआरएस ने अपनी मेगा रैली में तमाम विपक्षी पार्टियों को न्योता दिया था। हालांकि, इस रैली में नीतीश कुमार को शामिल होने का निमंत्रण नहीं दिया गया था।

Bihar Chief Minister Nitish Kumar reaction on not invited mega rally of BRS says I have no desire for myself | "मेरी कोई ख्वाहिश नहीं है...", बीआरएस की मेगा रैली में न्योता न मिलने पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कही यह बात

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsनीतीश कुमार ने केसीआर की मेगा रैली का न्योता न मिलने पर प्रतिक्रिया दी है। केसीआर की मेगा रैली का न्योता न मिलने पर नीतीश ने कहा कि मेरी कोई इच्छा नहीं है रैली में शामिल होने की।इस पर नीतीश कुमार ने कहा है कि वे चाहते हैं कि पूरा विपक्ष एकजुट हो जाए।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को बीआरएस प्रमुख और तेलंगाना सीएम के.चंद्रशेखर राव की मेगा रेली पर टिप्पणी की हैं। सीएम नीतीश कुमार ने रैली का न्योता न मिलने पर पहली बार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये कोई बड़ी बात नहीं कि कोई पार्टी बैठक करे और किसी को बुलाए, उनकी बीआरएस की रैली में सामिल होने की कोई ख्वाहिश नहीं है। दरअसल, तेलंगाना के सीएम और बीआरएस प्रमुख केसीआर ने खम्मम में विशाल रैली की थी जिसमें सभी पार्टियों के नेताओं को बुलाया गया था लेकिन सीएम नीतीश कुमार को इस रैली में नहीं बुलाया गया था।  

बीआरएस की मेगा रैली में नहीं बुलाने पर क्या बोले सीएम नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी पार्टी अगर बैठक करती है और किसी को बुलाती है तो ये कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा, "मेरी अपने लिए कोई ख्वाहिश नहीं है, बस यही चाहता हूं कि विपक्ष के लोग एकजुट हों और देशहित के लिए आगे बढ़ें।" दरअसल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस चीफ के.चंद्रशेखर राव ने बुधवार को खम्मम में विशाल रैली की थी। इस रैली को आने वाले साल 2024 के लोकसभा चुनाव के नजरिए से अहम माना जा रहा है। बीआरएस अपनी मेगा रेली के जरिए शक्ति प्रदर्शन के साथ विपक्ष को एकजुट कर बीजेपी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरना चाहती है। 

बीआरएस ने अपनी मेगा रैली में तमाम विपक्षी पार्टियों को न्योता दिया था। हालांकि, इस रैली में नीतीश कुमार को शामिल होने का निमंत्रण नहीं दिया गया था।

रैली में शामिल हुए थे कई राज्यों के सीएम 

गौरतलब है कि बुधवार को खम्मम में आयोजित इस रैली में के.चंद्रशेखर के साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्री रैली में मौजूद रहे। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व यूपी सीएम अखिलेश यादव, पंजाब के सीएम भगवंत मान और केरल के सीएम पिनराई विजयन रैली में शामिल हुए थे। इस दौरान तेलंगाना सीएम और बीआरएस चीफ ने सभी का स्वागत भी किया था। 

रैली में शामिल रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभा को संबोधित करते हुए बड़ा संदेश दिया है। बता दें कि केसीआर की पार्टी का नाम तेलंगाना राष्ट्र समिति से बदलकर भारत राष्ट्र समिति होने के बाद ये पहली बार है कि इतनी बड़ी रैली की गई है। 

Web Title: Bihar Chief Minister Nitish Kumar reaction on not invited mega rally of BRS says I have no desire for myself

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे