बिहार: एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बोला हमला

By एस पी सिन्हा | Published: July 11, 2018 04:28 PM2018-07-11T16:28:33+5:302018-07-11T16:28:33+5:30

अमित शाह बिहार दौरे के दौरान उनकी मुलाकात बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भी होगी। दोनों नेता एक दिन में दो बार मिलेंगे।

Bihar: Amit Shah arrives in Patna on one-day tour, Tashavi Yadav tweeted | बिहार: एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बोला हमला

बिहार: एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बोला हमला

पटना,11 जुलाई: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को पटना पहुंच रहे हैं। उनके दौरे को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के बाद अमित शाह बिहार आ रहे हैं। जिसका, कुछ दिनों के बाद साइड इफेकट्स दिखेगा। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए अमित शाह के दौरे पर हमला बोला है।

 उल्लेखनीय है कि अमित शाह बिहार दौरे के दौरान उनकी मुलाकात बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भी होगी। दोनों नेता एक दिन में दो बार मिलेंगे। पहले तो अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाकात नाश्ते के दौरान होगी। फिर रात में मुख्यमंत्री आवास पर दोनों डिनर साथ करेंगे। बिहार के राजनीतिक गलियारे में कायस लगाये जा रहे हैं कि दोनों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर सिट शेयरिंग पर भी बात होगी।

ये भी पढ़ें: SC ने ताजमहल के संरक्षण के प्रति उदासीनता को लेकर केंद्र को लताड़ा, कहा-सरंक्षण दो या ध्वस्त कर दो 

दोनों नेता सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय कर सकते हैं। बता दें कि बीते कई महीनों से इस मुद्दे पर दोनों दलों के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। दूसरी ओर, तेजस्वी के ट्वीट पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि लालू यादव परिवार पर सैकडों मामले चल रहे हैं। लालू यादव सजा काट रहे हैं। तेजस्वी पर तलवार लटक रही है। मीसा भारती ईडी और सीबीआई की नजर में हैं। ये तो 'सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को' वाली बात हो गई। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कभी भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता के साथ समझौता नहीं कर सकते हैं चाहे सत्ता में रहे या जाएं। 

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: एम्बुलेंस नहीं मिला तो बाइक पर ले गया मां का शव, वीडियो वायरल

वहीं, इस मामले पर कांग्रेस ने तेजस्वी के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जदयू ने आरएसएस को बिहार में स्थापित करने के लिए हर संभव मदद किया है। बिहार कांग्रेस के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि नीतीश कुमार आरएसएस की गोद में बैठे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को स्टैंड क्लियर करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि अमित शाह भाजपा की खिसकी जमीन बचाने के लिए आ रहे हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Bihar: Amit Shah arrives in Patna on one-day tour, Tashavi Yadav tweeted

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे