बिहारः नवादा जिले में आसमानी बिजली गिरने से हुई 8 बच्चों की मौत, दर्जनभर झुलसे 

By एस पी सिन्हा | Published: July 19, 2019 05:54 PM2019-07-19T17:54:25+5:302019-07-19T17:54:25+5:30

बिहारः दोपहर में काफी गर्मी थी कि अचानक मौसम बदला और आंधी के साथ तेज बारिश होने लगी. आंधी-बारिश के दौरान वहां खेल रहे बच्‍चे पीपल के पेड़ के नीचे जमा हो गए. तभी आसमान से बिजली गिरी और हादसा हो गया. 

Bihar: 8 children killed due to lightning falling in Nawada district | बिहारः नवादा जिले में आसमानी बिजली गिरने से हुई 8 बच्चों की मौत, दर्जनभर झुलसे 

Demo Pic

बिहार के नवादा जिले में आसमानी बिजली गिरने से 8 बच्चों की मौत हो गई. जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के धानपुर गांव मुसहरी में शुक्रवार दोपहर बाद वज्रपात कहर बनकर टूटा. इससे आठ बच्‍चों की मौत हो गई, जबकि लगभग एक दर्जन बच्‍चे जख्‍मी हो गए. सभी बच्‍चे आधी-बारिश के दौरान पीपल के एक पेड के नीचे जमा हो गए थे. इसी बीच पेड पर बिजली गिर गई.

मिली जानकारी के अनुसार, दोपहर में काफी गर्मी थी कि अचानक मौसम बदला और आंधी के साथ तेज बारिश होने लगी. आंधी-बारिश के दौरान वहां खेल रहे बच्‍चे पीपल के पेड़ के नीचे जमा हो गए. तभी आसमान से बिजली गिरी और हादसा हो गया. 

इसके साथ ही गांव में कोहराम मच गया है. घायल बच्‍चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (बौरी) में भर्ती कराया गया है. घटना अपराह्न करीब तीन बजे के आसपास हाइ स्कूल धानपुर के समीप स्थित महादलित टोला में घटित हुआ.
 

Web Title: Bihar: 8 children killed due to lightning falling in Nawada district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार