भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी ने बच्चों व कार्यकर्ताओं संग लगाई रेस, वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 30, 2022 11:34 AM2022-10-30T11:34:11+5:302022-10-30T11:50:17+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि राहुल गांधी आगे-आगे दौड़ रहे है और उनके पीछे बच्चों व कार्यकर्ताओं संग सुरक्षाकर्मी भी रेस लगा रहे है।

Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi races children workers video goes viral telangana | भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी ने बच्चों व कार्यकर्ताओं संग लगाई रेस, वीडियो हुआ वायरल

फोटो सोर्स: Twitter @Pintugujjar87

Highlightsतेलंगाना में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आज पांचवां दिन है। ऐसे में राहुल गांधी को बच्चों व कार्यकर्ताओं संग रेस लगाते हुए देखा गया है। इस रेस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हैदराबाद:कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी रविवार को पदयात्रा के दौरान अचानक कुछ स्कूली छात्रों के साथ दौड़ने लगे। राहुल के अचानक दौड़ने के कारण उनके सुरक्षा कर्मी, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी और अन्य लोगों ने भी दौड़ना शुरू कर दिया। 

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें राहुल गांधी को दौड़ लगाते हुए देखा गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रविवार सुबह जडचर्ला से पदयात्रा शुरू की और उनके 22 किलोमीटर का सफर तय करने की उम्मीद है। 

सोलीपुर जंक्शन में आज एक जनसभा भी करेंगे राहुल गांधी

तेलंगाना में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का यह पांचवां दिन है। राहुल रविवार की पदयात्रा संपन्न करने से पहले शाम को शादनगर के सोलीपुर जंक्शन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने शनिवार रात को जडचर्ला एक्स रोड जंक्शन पर रुकने से पहले 20 किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा की थी। यात्रा तेलंगाना के सात लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी, जिसके बाद यह सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। चार नवंबर को यात्रा एक दिन का विराम लेगी। 

राहुल गांधी पूरे तेलंगाना के धार्मिक स्थल में जाकर वहां पूजा भी करेंगे-प्रदेश कांग्रेस कमेटी 

वायनाड से सांसद राहुल ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियों के साथ-साथ विभिन्न समुदायों के बुद्धिजीवियों और नेताओं से मुलाकात करेंगे। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने कहा कि राहुल पूरे तेलंगाना में प्रार्थना स्थल, मस्जिद और मंदिर जाकर वहां पूजा-अर्चना भी करेंगे। 

गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा का तेलंगाना चरण आरंभ करने से पहले राहुल ने केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में पदयात्रा की थी। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है। 

Web Title: Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi races children workers video goes viral telangana

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे