बागपतः भाजपा नेता आत्माराम तोमर की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों जताई हत्या की आशंका

By भाषा | Published: September 10, 2021 12:07 PM2021-09-10T12:07:46+5:302021-09-10T12:07:46+5:30

Baghpat: Death of BJP leader Atmaram Tomar in suspicious condition, family members expressed fear of murder | बागपतः भाजपा नेता आत्माराम तोमर की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों जताई हत्या की आशंका

बागपतः भाजपा नेता आत्माराम तोमर की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों जताई हत्या की आशंका

बागपत (उप्र), 10 सितम्बर बागपत जनपद में बड़ौत के बिजरौल रोड निवासी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता व जनता वैदिक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. आत्मराम तोमर (75) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंचे। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घटना के संबंध में परिजनों ने पुलिस में तहरीर देते हुए निकट संबंधी पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने शुक्रवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बृहस्पतिवार देर रात बड़ौत थाना क्षेत्र में आत्माराम तोमर का उनके ही आवास से शव बरामद हुआ है। मकान के जिस कमरे से उनका शव मिला उसका दरवाजा बाहर से बंद था। कमरे में ताला लगा हुआ था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घर वालों को सूचना दी। घरवालों ने पूछताछ में अपने निकट संबंधी पर हत्या का शक जताया है। परिजनों ने पुलिस को तहरीर भी दी है जिसमें उन्होंने परिवार की छोटी बहू के सगे चाचा पर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। डॉ. आत्मराम तोमर मूलरूप से बिजरौल गांव के रहने वाले थे। फिलहाल वे नगर की बिजरौल रोड पर रह रहे थे।

कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह के अनुसार आस-पास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। पुलिस के अनुसार घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो युवक आते हुए और फिर गाड़ी लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

जनता वैदिक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य आत्माराम तोमर ने छपरौली से 1993 में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वह चुनाव हार गये थे। तोमर उत्तर प्रदेश किसान संस्थान के पूर्व उपाध्यक्ष भी रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Baghpat: Death of BJP leader Atmaram Tomar in suspicious condition, family members expressed fear of murder

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे