केजरीवाल ने गुरदासपुर में भाजपा के सनी देओल पर कटाक्ष किया, कहा, 'किसी ने उनका चेहरा तक नहीं देखा'

By रुस्तम राणा | Published: December 2, 2023 08:46 PM2023-12-02T20:46:23+5:302023-12-02T20:53:26+5:30

सनी देओल की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा, "पिछली बार, आप सभी ने सनी देओल को वोट दिया था। क्या वह कभी यहां आए थे? वह कभी नहीं आए, तो क्या फायदा हुआ?

Arvind Kejriwal Takes A Dig At BJP's Sunny Deol For 'Cheating' Punjab, Says 'No One Even Saw His Face' | केजरीवाल ने गुरदासपुर में भाजपा के सनी देओल पर कटाक्ष किया, कहा, 'किसी ने उनका चेहरा तक नहीं देखा'

केजरीवाल ने गुरदासपुर में भाजपा के सनी देओल पर कटाक्ष किया, कहा, 'किसी ने उनका चेहरा तक नहीं देखा'

Highlightsसांसद सनी देओल ने इस साल संसद के मानसून सत्र के दौरान सदन में एक भी दिन नहीं बितायाअरविंद केजरीवाल ने गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र छोड़ने के लिए सनी देओल पर निशाना साधाकेजरीवाल ने कहा, "पिछली बार, आप सभी ने सनी देओल को वोट दिया था क्या वह कभी यहां आए थे?

गुरदासपुर: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को गुरदासपुर के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पर 2019 में अपनी जीत के बाद से अपना निर्वाचन क्षेत्र छोड़ने के लिए निशाना साधा। सनी देओल की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा, "पिछली बार, आप सभी ने सनी देओल को वोट दिया था। क्या वह कभी यहां आए थे? वह कभी नहीं आए, तो क्या फायदा हुआ? हम सभी ने सोचा कि वह एक बड़े अभिनेता थे, और अगर हम उन्हें वोट देते हैं , वह कुछ करेंगे। ये बड़े लोग कुछ नहीं करने वाले हैं। अपना वोट 'आम आदमी' को दीजिए, वे आपके काम तो आएंगे।"

सनी देओल ने इस साल की शुरुआत में दोबारा चुनाव लड़ने की संभावना से इनकार करते हुए दावा किया कि वह "राजनीति के लिए तैयार नहीं हैं" और दोबारा चुनाव नहीं लड़ना चाहते। आजतक के साथ एक साक्षात्कार में, देओल ने कहा था: “मैं अब चुनाव नहीं लड़ना चाहता। मैं एक अभिनेता बना रहूंगा और हमेशा की तरह देश की सेवा करता रहूंगा।' मुझे पूरा विश्वास है कि मैं एक अच्छा अभिनेता बनकर और अच्छे प्रोजेक्ट लाकर इस देश के युवाओं को जो दे सकता हूं, वह है।"

गुरदासपुर से लोकसभा सांसद सनी देओल ने इस साल संसद के मानसून सत्र के दौरान सदन में एक भी दिन नहीं बिताया। द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, यह पहली बार नहीं है कि भाजपा सांसद देओल ने सत्र के दौरान कोई उपस्थिति नहीं होने की सूचना दी है। 2019 तक, जब वह सांसद चुने गए, तब तक चार सत्रों में उनकी उपस्थिति शून्य थी और तब तक कुल उपस्थिति 19% थी।

पंजाब के किसानों द्वारा आयोजित कृषि कानून प्रदर्शनों में देओल की भागीदारी केंद्र के दृष्टिकोण की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया संदेश पोस्ट करने तक ही सीमित दिखाई दी। 2019 के लोकसभा चुनाव में देयोल ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे सुनील जाखड़ को 82,459 वोटों के अंतर से हराया।

Web Title: Arvind Kejriwal Takes A Dig At BJP's Sunny Deol For 'Cheating' Punjab, Says 'No One Even Saw His Face'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे