सीएम केजरीवाल आज नहीं कर पाए नामांकन, रोड शो की वजह से SDM दफ्तर पहुंचने में हुई देरी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 20, 2020 12:55 PM2020-01-20T12:55:37+5:302020-01-20T15:03:18+5:30

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं। 14 जनवरी को अधिसूचना जारी होने के साथ नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है।  

Arvind kejriwal Road show for nomination filed Delhi Assembly Election 2020 live updates | सीएम केजरीवाल आज नहीं कर पाए नामांकन, रोड शो की वजह से SDM दफ्तर पहुंचने में हुई देरी

सीएम केजरीवाल आज नहीं कर पाए नामांकन, रोड शो की वजह से SDM दफ्तर पहुंचने में हुई देरी

Highlightsमतदान आठ फरवरी को होगा जबकि मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी।सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को ही सभी 70 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी थी।

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आद नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं। इससे पहले केजरीवाल रोड शो करेंगे। यह रोड शो दिल्ली के वाल्मिकी मंदिस शुरू होने वाली है। मेगा रोड शो और नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम केजरीवाल घर से निकलते वक्त मां का आशीर्वाद लिया।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं। 14 जनवरी को अधिसूचना जारी होने के साथ नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है।  दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप, भाजपा और कांग्रेस में त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार हैं। पढ़ें रोड शो की लाइव अपडेट्स...

- मुख्यमंत्री के साथ उनका परिवार भी था।
- उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप नेता संजय सिंह भी उनके साथ थे।
- रैली में केजरीवाल के कई समर्थक चुनाव चिह्न झाडू के साथ शामिल हुए।
आम आदमी पार्टी के नेता ने रैली शुरू करने से पहले वाल्मीकि मंदिर में पूजा की। केजरीवाल दोपहर बाद जामनगर में उपजिलाधिकारी कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सोमवार को यहां रैली की शुरुआत की ‘‘अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल’’ के नारों के बीच केजरीवाल ने विजयी चिह्न बना समर्थकों का उत्साह बढ़ाया।





मतदान आठ फरवरी को होगा जबकि मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी।  सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को ही सभी 70 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी थी। दिल्ली में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान आठ फरवरी को जबकि वोटों की गिनती 11 फरवरी को होनी है।

Web Title: Arvind kejriwal Road show for nomination filed Delhi Assembly Election 2020 live updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे