अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हुए अनुराग ठाकुर, कहा- 'शराब घोटाले में वो...'

By मनाली रस्तोगी | Published: October 31, 2022 12:42 PM2022-10-31T12:42:05+5:302022-10-31T12:43:59+5:30

भारतीय विज्ञान शिक्षा और अनुसंधान संस्थान में एक कार्यक्रम के लिए पंजाब के मोहाली पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

Anurag Thakur slams Arvind Kejriwal and Aam Aadmi Party | अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हुए अनुराग ठाकुर, कहा- 'शराब घोटाले में वो...'

अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हुए अनुराग ठाकुर, कहा- 'शराब घोटाले में वो...'

Highlightsअनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर राष्ट्रीय राजधानी में 'शराब (नीति) घोटाले' में सरगना होने का आरोप लगाया।ठाकुर ने दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन आप की आलोचना की।उन्होंने आप की अगले महीने होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनावों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद को 'भ्रष्ट' करार दिया।

मोहाली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर राष्ट्रीय राजधानी में 'शराब (नीति) घोटाले' में सरगना होने का आरोप लगाया। इसी सिलसिले में पिछले महीने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई ने पूछताछ की थी। ठाकुर ने दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन आप की आलोचना की और अगले महीने होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनावों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद को 'भ्रष्ट' करार दिया।

उन्होंने अपनी बात को रेखांकित करने के लिए मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन का हवाला दिया। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ठाकुर ने कहा, "उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड (और) गोवा की तरह हम हिमाचल और गुजरात में अपनी सरकार को दोहराएंगे। आप को पंजाब की तरफ देखना चाहिए भ्रष्टाचार चरम पर है भ्रष्टाचार के चलते दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं। शराब घोटाले में सरगना हैं अरविंद केजरीवाल!"

कथित दिल्ली शराब घोटाला राष्ट्रीय राजधानी में नगरपालिका चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी बनाम भारतीय जनता पार्टी के एक प्रमुख फ्लैशपोइंट में बदल गया है, जो खुद एक अदालती लड़ाई का विषय है। शहर के आबकारी विभाग का नेतृत्व सिसोदिया कर रहे हैं, जो 2021-22 के लिए शराब लाइसेंस के लिए निविदा प्रक्रिया में कथित रूप से अनुचित लाभ प्रदान करने के लिए जांच के दायरे में है। 

Web Title: Anurag Thakur slams Arvind Kejriwal and Aam Aadmi Party

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे