Breaking News: CM जगन मोहन रेड्डी का ऐलान, आंध्र प्रदेश में नहीं लागू होगा NRC

By स्वाति सिंह | Published: December 23, 2019 07:37 PM2019-12-23T19:37:18+5:302019-12-23T19:45:03+5:30

पिछले हफ्ते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा। अब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि राज्य में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) लागू नहीं होगा।

Andhra Pradesh govt will not support NRC says CM Y S Jagan Mohan Reddy | Breaking News: CM जगन मोहन रेड्डी का ऐलान, आंध्र प्रदेश में नहीं लागू होगा NRC

पिछले हफ्ते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा।

Highlightsआंध्र प्रदेश एनआरसी लागू नहीं होगा।आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ने पहले भी कह चुके हैं कि अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि राज्य में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) लागू नहीं होगा। उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार पूरे देश में एनआरसी का विरोध करेगी। इससे पहले आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ने पहले भी कह चुके हैं कि अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं है। पिछले हफ्ते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा। नागरिकता संशोधन कानून को समर्थन देने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनता दल (युनाइटेड) ने राज्य में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को बिहार में लागू नहीं करने की बात कही।

Web Title: Andhra Pradesh govt will not support NRC says CM Y S Jagan Mohan Reddy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे