आंध्र प्रदेश: खड़े ट्रक में जा भिड़ी कार, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: June 7, 2019 11:05 AM2019-06-07T11:05:36+5:302019-06-07T11:18:32+5:30

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में रेनीगुंटा मंडल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Andhra Pradesh: Five people dead and 3 injured after car hit parked truck | आंध्र प्रदेश: खड़े ट्रक में जा भिड़ी कार, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। (फोटो - एएनआई))

Highlightsआंध्र प्रदेश में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत और तीन घायलखड़े ट्रक में कार के भिड़ने से हुआ दर्दनाक हादसा

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में रेणिगुंटा मंडल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शुक्रवार (7 जून) को एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। 

स्थानीय मीडिया के अनुसार, कार में सवार कुछ श्रद्धालु तिरुमाला पर्वत स्थित बालाजी मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 


Web Title: Andhra Pradesh: Five people dead and 3 injured after car hit parked truck

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे