Amit Shah Bihar Visit: 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीट जीतेंगे, शाह ने रैली में कहा- जेडीयू-आरजेडी गठबंधन तेल और पानी की तरह, कभी नहीं मिलेंगे, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 16, 2023 02:57 PM2023-09-16T14:57:07+5:302023-09-16T15:12:52+5:30

Amit Shah Bihar Visit: अमित शाह ने कहा कि जेडीयू-आरजेडी का गठबंधन तेल और पानी की तरह है। वे कभी नहीं मिलेंगे। मैं नीतीश बाबू को बताना चाहता हूं कि स्वार्थ कितना भी बढ़ जाए, पानी और तेल कभी नहीं मिलते। 

Amit Shah Bihar Visit Amit Shah says JDU-RJD combination is like oil and water They will never mix I want to tell Nitish Babu that no matter alliance will take see video | Amit Shah Bihar Visit: 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीट जीतेंगे, शाह ने रैली में कहा- जेडीयू-आरजेडी गठबंधन तेल और पानी की तरह, कभी नहीं मिलेंगे, देखें वीडियो

photo-ani

Highlightsआपने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है, वह गठबंधन आपको ले डूबेगा।बिहार में कानून-व्यवस्था दिन-ब-दिन खराब हो रही है।हम 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीट जीतेंगे और 2019 का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

मधुबनी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहबिहार के मधुबनी पहुंचे हैं। अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश-लालू गठबंधन एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, वे लंबे समय तक साथ नहीं रह सकते। विपक्षी गठबंधन ने राम मंदिर निर्माण का विरोध किया। 

अमित शाह ने कहा कि जेडीयू-आरजेडी का गठबंधन तेल और पानी की तरह है। वे कभी नहीं मिलेंगे। मैं नीतीश बाबू को बताना चाहता हूं कि स्वार्थ कितना भी बढ़ जाए, पानी और तेल कभी नहीं मिलते। एक तेल के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, वह केवल पानी को बदनाम करता है। आपने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है, वह गठबंधन आपको ले डूबेगा।

अमित शाह ने बिहार में एक रैली में कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था दिन-ब-दिन खराब हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी की वजह से अफ्रीकी संघ को जी20 में शामिल किया गया। हम 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीट जीतेंगे और 2019 का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

इस भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग से न केवल मिथिलांचल बल्कि देश-दुनिया में पहुंचाने का काम किया है। मैं बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं। कुछ दिन पहले लालू-नीतीश ने फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी लेकिन इसके बाद जनता ने जो आक्रोश दिखाया मैं उसका सम्मान करता हूं।

Web Title: Amit Shah Bihar Visit Amit Shah says JDU-RJD combination is like oil and water They will never mix I want to tell Nitish Babu that no matter alliance will take see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे