विवाद के बीच भाजपा विधायक ने नेतृत्व से कहा : हमें मंच मुहैया कराएं व हमारी बात सुनें

By भाषा | Published: June 8, 2021 05:46 PM2021-06-08T17:46:53+5:302021-06-08T17:46:53+5:30

Amidst the controversy, BJP MLA told the leadership: Provide us a platform and listen to us | विवाद के बीच भाजपा विधायक ने नेतृत्व से कहा : हमें मंच मुहैया कराएं व हमारी बात सुनें

विवाद के बीच भाजपा विधायक ने नेतृत्व से कहा : हमें मंच मुहैया कराएं व हमारी बात सुनें

बेंगलुरू, आठ जून कर्नाटक विधानसभा में सरकार के मुख्य सचेतक वी सुनील कुमार ने मंगलवार को पार्टी नेतृत्व से अनुरोध किया कि विधायकों और कार्यकर्ताओं को अपनी बात रखने के लिए एक "मंच" मुहैया कराया जाए।

मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को हटाए जाने को लेकर चल रही अटकलों के बाद, भाजपा विधायक कुमार ने पार्टी के हालिया घटनाक्रम पर भी चिंता जतायी।

कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘पिछले तीन दिनों में मीडिया में आ रही टिप्पणियां पार्टी के हित के लिए ठीक नहीं हैं। कुछ लोगों की टिप्पणियां सभी विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के समान नहीं हैं। हम अपनी राय मीडिया को नहीं बता सकते, पार्टी नेताओं से अनुरोध है कि हमारी बात सुनने के लिए हमें एक मंच प्रदान करें।’’

उन्होंने इस ट्वीट में भाजपा के कर्नाटक प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, एक अन्य राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि और कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील को भी टैग किया है।

एक अन्य भाजपा विधायक ने भी इसी तरह का विचार व्यक्त किया। उन्होंने नाम नहीं प्रकाशित करने के अनुरोध के साथ पीटीआई-भाषा से कहा कि कुछ विधायकों द्वारा सार्वजनिक बयान देने सहित हालिया घटनाक्रम पार्टी के लिए ठीक नहीं हैं।

उन्होंने कहा, "पार्टी तथा सरकार को लेकर हम में से कई लोगों के अपने विचार हैं, लेकिन हर कोई मीडिया के सामने अपनी बात नहीं रख सकता क्योंकि हम पार्टी लाइन को पार नहीं करना चाहते हैं।"

विधायकों और पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं के लिए अपनी राय रखने की खातिर एक उपयुक्त मंच का अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं को भिन्न-भिन्न विचारों को सुनना चाहिए और विचारों का आदान-प्रदान होना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘हम पार्टी और सरकार के कामकाज को लेकर अपनी चिंताएं वरिष्ठ नेताओं के सामने रखना चाहते हैं ... यह नेतृत्व के मुद्दे को लेकर नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि 50 से अधिक विधायकों की ऐसी ही भावना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Amidst the controversy, BJP MLA told the leadership: Provide us a platform and listen to us

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे