'काली' फिल्म के पोस्टर से विवादों में आईं लीना मणिमेकलाई का नया ट्वीट, 'भगवान शिव-माता पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया

By विनीत कुमार | Published: July 7, 2022 09:02 AM2022-07-07T09:02:54+5:302022-07-07T09:26:49+5:30

लीना मणिमेकलई ने अपनी फिल्म 'काली' के पोस्टर पर जारी विवादों के बीच भगवान शिव और माता पार्वती का किरदार निभाने वाले कलाकारों की तस्वीर ट्वीट की है। इसमें ये सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

Amid Kali movie poster row, Leena Manimekalai shares new pic of lord shiva parvati actors smoking | 'काली' फिल्म के पोस्टर से विवादों में आईं लीना मणिमेकलाई का नया ट्वीट, 'भगवान शिव-माता पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया

लीना मणिमेकलाई के एक और ट्वीट पर विवाद (फोटो- ट्विटर)

Highlightsलीना मणिमेकलाई ने भगवान शिव और माता पार्वती की भूमिका निभाने वाले एक्टर्स की तस्वीर ट्वीट की है।इस तस्वीर में ये एक्टर्स अपने गेट-अप सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।लीना मणिमेकलाई पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'काली' के पोस्टर की वजह से विवादों में हैं।

नई दिल्ली: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर विवादों में चल रहीं डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई ने एक और ट्वीट किया है। इस पर भी ट्विटर पर कई यूजर्स उनकी आलोचना करते और भला-बुरा कहते नजर आ रहे हैं। दरअसल लीना ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें भगवान शिव और माता पार्वती का किरदार निभा रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है। लीना ने इस तस्वीर के साथ लिखा - Elsewhere….(कहीं और...)

बता दें कि 'काली' फिल्म के पोस्टर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोपों को लेकर दिल्ली और यूपी में उनके खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज हो गई है। लीना मणिमेकलाई ने गत दो जुलाई को 'काली' फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस पोस्टर में मां काली का रूप धारण किये महिला को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा उनके हाथ में एलजीबीटीक्यू का झंडा पकड़े दर्शाया गया था। 

इसी पोस्टर को लेकर विवाद मच गया था। बाद में ट्विटर की ओर से इस इस ट्वीट को ब्लॉक कर दिया गया था। इस बीच टोरंटो के आगा खान संग्रहालय ने बुधवार को कहा है कि वह हिंदू समुदाय की भावनाओं के आहत होने पर 'गहरा खेद' व्यक्त करता है और उसने विवादित फिल्म की सभी 'आपत्तिजनक सामग्री' हटाने के भारतीय मिशन के आग्रह के बाद डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ की प्रस्तुति को हटा दिया है। 

पूरे विवाद के बीच मदुरै में जन्मीं टोरंटो की फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई ने सोमवार को कहा था कि वह जिंदा रहने तक निडर होकर अपनी आवाज उठाती रहेंगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वह ट्रोल्स को 'काली' फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करेंगी।

Web Title: Amid Kali movie poster row, Leena Manimekalai shares new pic of lord shiva parvati actors smoking

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Twitterट्विटर