बिहार में संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक होगी

By भाषा | Published: April 11, 2021 12:31 AM2021-04-11T00:31:11+5:302021-04-11T00:31:11+5:30

All-party meeting will be held on 17 April in Bihar on the increasing cases of infection | बिहार में संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक होगी

बिहार में संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक होगी

पटना, 10 अप्रैल बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि को देखते हुए राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में 17 अप्रैल को डिजिटल माध्यम से सर्वदलीय बैठक होगी।

राजभवन द्वारा शनिवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश में बढ़ते कोरोना संकट पर विमर्श के लिए राज्यपाल की अध्यक्षता में 17 अप्रैल को 11 बजे दिन में डिजिटल तरीके से सर्वदलीय बैठक होगी।

राज्यपाल के साथ उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चैधरी की राजभवन में शनिवार को हुई मुलाकात में यह निर्णय लिया गया। बैठक के प्रतिभागियों को आमंत्रित करने के लिए राज्यपाल सचिवालय द्वारा सम्पर्क स्थापित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आठ अप्रैल को कहा था, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यपाल के स्तर पर सर्वदलीय बैठक की बात कही है। हमलोग इस संबंध में राज्यपाल से संपर्क कर जल्द से जल्द सर्वदलीय बैठक आयोजित करने का आग्रह करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: All-party meeting will be held on 17 April in Bihar on the increasing cases of infection

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे