All central forces should put a picture of Sardar Patel in their offices: Amit Shah | सभी केंद्रीय बल अपने दफ्तरों में सरदार पटेल की तस्वीर 31 अक्टूबर तक लगा लेंः अमित शाह
संदेश के साथ पटेल की तस्वीर लगाने का निर्देश दिया है।

Highlightsसंकल्प के साथ अपने कार्यालयों में सरदार पटेल की तस्वीर लगाने का निर्देश दिया है। पटेल भारत के पहले गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री थे। उन्हें 560 से अधिक रियासतों के भारतीय संघ में विलय का श्रेय दिया जाता है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीआरपीएफ और बीएसएफ समेत केन्द्रीय सुरक्षा बलों को देश की सुरक्षा और एकता सुनिश्चित करने के संकल्प के साथ अपने कार्यालयों में सरदार पटेल की तस्वीर लगाने का निर्देश दिया है।

अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यह निर्देश 31 अक्टूबर को पटेल की जयंती से पहले दिया गया है। गृह मंत्री ने सभी केन्द्रीय सुरक्षा बलों को 'भारत की सुरक्षा और एकता को हम अक्षुण रखेंगे' संदेश के साथ पटेल की तस्वीर लगाने का निर्देश दिया है। पटेल भारत के पहले गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री थे। उन्हें 560 से अधिक रियासतों के भारतीय संघ में विलय का श्रेय दिया जाता है। 


Web Title: All central forces should put a picture of Sardar Patel in their offices: Amit Shah
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे