Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल के साथ आने के लिए अखिलेश ने रखी शर्त, पहले सीटों का बंटवारा हो जाए

By धीरज मिश्रा | Published: February 19, 2024 12:37 PM2024-02-19T12:37:12+5:302024-02-19T12:48:35+5:30

Bharat Jodo Nyay Yatra: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस के द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस समय सीटों का बंटवारा हो जाएगा।

Akhilesh Yadav says seat distribution is done Samajwadi Party will join their Nyaya Yatra | Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल के साथ आने के लिए अखिलेश ने रखी शर्त, पहले सीटों का बंटवारा हो जाए

Photo credit twitter

Highlightsशीट शेयरिंग के बाद न्याय यात्रा में शामिल होगी समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव को भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए मिला था न्योता उत्तर प्रदेश में चल रही है राहुल की न्याय यात्रा

Bharat Jodo Nyay Yatra: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस के द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस समय सीटों का बंटवारा हो जाएगा। उस समय समाजवादी पार्टी न्याय यात्रा में शामिल होगी। उन्होंने कहा कि अभी बातचीत चल रही है। कई सूचियां उधर से आई हैं और इधर से भी गई हैं।

मालूम हो कि अखिलेश यादव को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रण मिला था। कांग्रेस के आमंत्रण को अखिलेश यादव ने स्वीकार भी किया था। लेकिन, अब अखिलेश ने कहा है कि पहले लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस सीट शेयरिंग का फॉर्मूला जारी करे।

प्रतापगढ़ पहुंची राहुल गांधी की यात्रा

मणिपुर से शुरू हुई राहलु गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पश्चिम बंगाल, बिहार से होते हुए अब उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ पहुंच चुकी है। राहुल गांधी की यात्रा को सोमवार को 37 दिन हो चुके हैं। कांग्रेस के अनुसार बाबूगंज में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद यह यात्रा अमेठी पहुंचेगी। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि अखिलेश यादव भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा से जुड़ेंगे। 

लोगों ने बताया बेरोजगारी बहुत है

प्रतापगढ़ में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि देश में बीजेपी और आरएसएस नफरत और हिंसा फैला रही है। जाति के आधार पर एक दूसरे को लड़वाने का काम कर रही है। आज उत्तर प्रदेश का युवा अपना सपना पूरा करने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है।
सुविधाओं के बिना रोज घंटों पढ़कर, जी-तोड़ मेहनत करने के बाद आज युवा को क्या मिलता है पेपरलीक। हाल ही में लाखों युवाओं ने आरओ-एआरओ और पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा दी। आखिर में पता चला कि पेपरलीक हो गया। बीजेपी सरकार युवाओं के साथ अन्याय कर रही है। उन्हें न्याय मिलना ही चाहिए।

Web Title: Akhilesh Yadav says seat distribution is done Samajwadi Party will join their Nyaya Yatra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे