कांग्रेस नेता ने की सीएम केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और सुकेश चंद्रशेखर का नार्को टेस्ट कराने की मांग, कहा- 'पहली बार ऐसा दावा...'

By मनाली रस्तोगी | Published: November 9, 2022 01:00 PM2022-11-09T13:00:01+5:302022-11-09T13:08:21+5:30

कांग्रेस नेता अजय कुमार ने कहा कि यह पहली बार है जब किसी ने स्पष्ट रूप से लिखित रूप में दावा किया है कि उन्होंने एक मुख्यमंत्री को एक निश्चित राशि दी है।

Ajoy Kumar seeks Narco tests on Sukesh Chandrashekhar Arvind Kejriwal Satyendar Jain | कांग्रेस नेता ने की सीएम केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और सुकेश चंद्रशेखर का नार्को टेस्ट कराने की मांग, कहा- 'पहली बार ऐसा दावा...'

कांग्रेस नेता ने की सीएम केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और सुकेश चंद्रशेखर का नार्को टेस्ट कराने की मांग, कहा- 'पहली बार ऐसा दावा...'

Highlightsकांग्रेस नेता अजय कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मंत्री सत्येंद्र जैन और ठग सुकेश चंद्रशेखर का नार्को विश्लेषण परीक्षण किया जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब किसी ने स्पष्ट रूप से लिखित में दावा किया कि उन्होंने एक मुख्यमंत्री को एक निश्चित राशि दी है।चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना को पत्र लिखकर अपने आरोपों की सीबीआई जांच का अनुरोध किया है।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अजय कुमार ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मंत्री सत्येंद्र जैन और ठग सुकेश चंद्रशेखर का नार्को विश्लेषण परीक्षण किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब किसी ने स्पष्ट रूप से लिखित में दावा किया कि उन्होंने एक मुख्यमंत्री को एक निश्चित राशि दी है।

एएनआई से कुमार ने कहा, "सुकेश चंद्रशेखर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का नार्को टेस्ट होना चाहिए। देश में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने साफ-साफ लिखा है कि उन्होंने किसी सीएम को एक निश्चित रकम दी है।" 200 करोड़ के रंगदारी रैकेट चलाने के आरोप में मंडोली जेल में सजा काट रहे चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना को पत्र लिखकर अपने आरोपों की सीबीआई जांच का अनुरोध किया है।

पत्र में उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर को दक्षिण क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण पद देने और राज्यसभा के लिए मनोनीत होने में सहायता करने के वादे पर आप को 50 करोड़ रुपये से अधिक दिए गए। कांग्रेस नेता अजय कुमार एक पूर्व भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी और जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद रहे हैं। इसके अलावा वो त्रिपुरा, नागालैंड और सिक्किम के एआईसीसी प्रभारी हैं। 

उन्हें हाल ही में नगर निकाय चुनावों के पूरा होने तक दिल्ली के प्रभारी रहने की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई थी। कांग्रेस नेता से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी इससे पहले चंद्रशेखर के आरोपों को लेकर अरविंद केजरीवाल का 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' (झूठ पकड़ने वाली जांच) कराने की मांग की। चंद्रशेखर ने दावा किया था कि उसे आम आदमी पार्टी को रिश्वत देने के लिए मजबूर किया गया था। 

Web Title: Ajoy Kumar seeks Narco tests on Sukesh Chandrashekhar Arvind Kejriwal Satyendar Jain

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे