बिलावल भुट्टो पर अजमेर दरगाह के मौलवी हमला, कहा- भारत में मुसलमानों की स्थिति पाकिस्तान से कहीं बेहतर है

By मनाली रस्तोगी | Published: December 17, 2022 01:14 PM2022-12-17T13:14:13+5:302022-12-17T13:19:18+5:30

अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशीन परिषद के अध्यक्ष हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो बल्कि अपने पूरे देश की स्थिति को कम कर दिया है।

Ajmer dargah cleric attack at Bilawal Bhutto says Muslims in India in much better condition than those in Pakistan | बिलावल भुट्टो पर अजमेर दरगाह के मौलवी हमला, कहा- भारत में मुसलमानों की स्थिति पाकिस्तान से कहीं बेहतर है

बिलावल भुट्टो पर अजमेर दरगाह के मौलवी हमला, कहा- भारत में मुसलमानों की स्थिति पाकिस्तान से कहीं बेहतर है

Highlightsजमेर दरगाह के एक मौलवी ने कहा कि भारत में मुसलमान पाकिस्तानियों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं।हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि मैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई जहरीली भाषा की कड़ी निंदा करता हूं।उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो की स्थिति बल्कि अपने पूरे देश की स्थिति को कम कर दिया है।

अजमेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की व्यक्तिगत टिप्पणियों पर तीखा हमला करते हुए अजमेर दरगाह के एक मौलवी ने कहा कि भारत में मुसलमान पाकिस्तानियों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशीन परिषद के अध्यक्ष हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा, "मैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई जहरीली भाषा की कड़ी निंदा करता हूं। बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो की स्थिति बल्कि अपने पूरे देश की स्थिति को कम कर दिया है।"

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान को याद रखना चाहिए कि भारतीय मुसलमान पाकिस्तानी मुसलमानों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं। बिलावल भुट्टो भूल गए हैं कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तानी सरकार की नाक के नीचे अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में मार गिराया था। भुट्टो को मेरी सलाह है कि भारत की तुलना पाकिस्तान से न करें क्योंकि हमारा संविधान सभी को धर्म की स्वतंत्रता की गारंटी देता है। हर मुसलमान को भारतीय होने पर गर्व महसूस होता है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ निजी हमले का सहारा लेने और आरएसएस पर निशाना साधने के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो निशाने पर आ गए हैं। भारत ने शुक्रवार को जरदारी की पीएम मोदी पर असभ्य टिप्पणी करने के लिए यह कहते हुए उनकी कड़ी आलोचना की कि ऐसा लगता है कि यह आतंकवादियों और उनके प्रतिनिधियों का इस्तेमाल करने में पाकिस्तान की बढ़ती अक्षमता का परिणाम है।

Web Title: Ajmer dargah cleric attack at Bilawal Bhutto says Muslims in India in much better condition than those in Pakistan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे