आंध्र प्रदेश: दशहरा से पहले चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने जगन मोहन रेड्डी को रावण के रूप में दर्शाया

By रुस्तम राणा | Published: October 22, 2023 07:39 PM2023-10-22T19:39:24+5:302023-10-22T19:45:42+5:30

टीडीपी के महासचिव नारा लोकेश ने लिखा, "देश रावणासुर का दाह संस्कार कर रहा है; आइए हम जगन्नासुर का दाह संस्कार करें। आइए हम मनोरोगी जगन्नासुर की निंदा करें, जो अराजक और विनाशकारी शासन चला रहा है।

Ahead Of Dussehra, Chandrababu Naidu's Son Depicts Jagan Mohan Reddy As Ravan | आंध्र प्रदेश: दशहरा से पहले चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने जगन मोहन रेड्डी को रावण के रूप में दर्शाया

आंध्र प्रदेश: दशहरा से पहले चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने जगन मोहन रेड्डी को रावण के रूप में दर्शाया

Highlightsटीडीपी के महासचिव नारा लोकेश ने रविवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी पर कटाक्ष कियालोगों से दशहरे के अवसर पर सड़कों पर आने और राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के रूप में पुतला जलाने को कहाउन्होंने एक्स पर मुख्यमंत्री जगन मोहन को रावण के रूप में चित्रित किया

अमरावती: तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के महासचिव नारा लोकेश ने रविवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी पर कटाक्ष किया और लोगों से दशहरे के अवसर पर सड़कों पर आने और राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के रूप में पुतला जलाने को कहा। नारा लोकेश एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मुख्यमंत्री जगन मोहन को रावण के रूप में चित्रित किया है।

सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, "देश रावणासुर का दाह संस्कार कर रहा है; आइए हम जगन्नासुर का दाह संस्कार करें। आइए हम मनोरोगी जगन्नासुर की निंदा करें, जो अराजक और विनाशकारी शासन चला रहा है। 23 अक्टूबर को, विजयादशमी के अवसर पर, शाम 7 बजे से 7.05 बजे के बीच सड़कों पर उतरें और दहन करें। उस वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करें। आइए इस दशहरा उत्सव को दुष्ट साइको जगन पर अच्छे चंद्रबाबू की जीत के रूप में मनाएं।"

इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को आंध्र प्रदेश पुलिस से कहा कि वह कौशल विकास घोटाला मामले में याचिका पर फैसला आने तक फाइबरनेट मामले में पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार न करे। न्यायमूर्ति अनिरुद्ध बोस और न्यायमूर्ति बेला एम त्रिवेदी की पीठ ने फाइबरनेट मामले में श्री नायडू की अग्रिम जमानत पर 9 नवंबर को सुनवाई तय की। नायडू फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

शनिवार को नारा लोकेश ने आंध्र प्रदेश में सरकार बनाने का भरोसा जताया था और कहा था कि टीडीपी और जनसेना पार्टी मिलकर 175 में से 160 सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा, "टीडीपी और जनसेना पार्टी संयुक्त रूप से 175 में से 160 सीटें जीतेंगे। दोनों पार्टियां जगन सरकार की अराजकता को खत्म करने के लिए एक साथ आई हैं।"

Web Title: Ahead Of Dussehra, Chandrababu Naidu's Son Depicts Jagan Mohan Reddy As Ravan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे