आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी, कहा- देखते हैं आप वर्ली से कैसे जीतते हैं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2023 10:50 AM2023-02-05T10:50:49+5:302023-02-05T10:54:27+5:30

वर्ली से विधायक ठाकरे ने शुक्रवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में अपने पिता उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत करने वाले शिवसेना के अन्य विधायकों और सांसदों को इस्तीफा देने तथा नए सिरे से मतदाताओं का सामना करने की चुनौती दी।

Aditya Thackeray challenged Chief Minister Shinde to contest elections from Worli | आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी, कहा- देखते हैं आप वर्ली से कैसे जीतते हैं

आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी, कहा- देखते हैं आप वर्ली से कैसे जीतते हैं

Highlightsआदित्य ठाकरे ने शिंदे को चुनौती देते हुए कहा, देखते हैं कि आप वर्ली से कैसे जीतते हैं। “मैं इन 13 दलबदलू सांसदों और 40 विधायकों को भी चुनौती दे रहा हूं।

मुंबईः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने वर्ली विधानसभा सीट से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। वर्ली से विधायक ठाकरे ने शुक्रवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में अपने पिता उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत करने वाले शिवसेना के अन्य विधायकों और सांसदों को इस्तीफा देने तथा नए सिरे से मतदाताओं का सामना करने की चुनौती दी।

आदित्य ने कहा, “मैंने इन असंवैधानिक मुख्यमंत्री को चुनौती दी है कि मैं वर्ली से विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा और आप मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें। देखते हैं कि आप वर्ली से कैसे जीतते हैं।” उन्होंने कहा, “मैं इन 13 दलबदलू सांसदों और 40 विधायकों को भी चुनौती दे रहा हूं कि वे इस्तीफा दें और फिर से चुनाव लड़ें तथा देखें कि क्या वे निर्वाचित हो सकते हैं।” जून 2022 में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार को गिराने के बाद शिंदे मुख्यमंत्री बने। 

Web Title: Aditya Thackeray challenged Chief Minister Shinde to contest elections from Worli

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे