झोपड़ी में सो रहे दलित दंपति पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

By भाषा | Published: January 27, 2021 01:29 PM2021-01-27T13:29:18+5:302021-01-27T13:29:18+5:30

Acid thrown on Dalit couple sleeping in hut, condition critical | झोपड़ी में सो रहे दलित दंपति पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

झोपड़ी में सो रहे दलित दंपति पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

प्रतापगढ़ (उप्र), 27 जनवरी प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा क्षेत्र में झोपड़ी में सो रहे एक दलित दंपत्ति पर अज्ञात लोगों ने तेजाब फेंक दिया। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से झुलस गये।

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) दिनेश द्विवेदी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव में स्थित एक मुर्गी फार्म के निकट झोपड़ी में 45 वर्षीय अमरजीत कोरी, उनकी 42 वर्षीय पत्नी रन्नो कोरी और बच्चे शिवम (12) और संजना (सात) सो रहे थे। देर रात किसी ने उन पर तेजाब डाल दिया। इस घटना में अमरजीत और उनकी पत्नी गंभीर रूप से झुलस गए। हालांकि दोनों बच्चों पर तेजाब नहीं गिरा।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से झुलसे अमरजीत और रन्नो को जिला अस्पताल लाया गया लेकिन गंभीर हालत के मद्देनजर उन्हें प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Acid thrown on Dalit couple sleeping in hut, condition critical

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे