Balkar Singh Video Call: महिला के कपड़े उतरवाए, और 'आप' मंत्री बलकार करने लगा हस्तमैथुन, बीजेपी ने वीडियो जारी किया

By धीरज मिश्रा | Published: May 27, 2024 04:59 PM2024-05-27T16:59:59+5:302024-05-27T17:29:42+5:30

Balkar Singh Video Call: पंजाब सरकार में मंत्री बलकार सिंह का वीडियो बीजेपी ने जारी कर आरोप लगाया है कि उसने एक महिला की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसके सामने हस्तमैथुन किया।

aap punjab minister balkar singh masturbates on video call arvind kejriwal bhagwant mann bjp | Balkar Singh Video Call: महिला के कपड़े उतरवाए, और 'आप' मंत्री बलकार करने लगा हस्तमैथुन, बीजेपी ने वीडियो जारी किया

Photo credit twitter

Highlightsआप मंत्री बलकार सिंह का एमएमएस लीकबीजेपी ने आप मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मंत्री का वीडियो

Balkar Singh Video Call: पंजाब सरकार में मंत्री बलकार सिंह का वीडियो बीजेपी ने जारी कर आरोप लगाया है कि उसने एक महिला की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसके सामने हस्तमैथुन किया।

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि आम आदमी पार्टी के पंजाब के मंत्री बलकार सिंह के पास एक 21 साल की बहन आती है कहती है मुझे नौकरी की बहुत ज़रूरत हैं।

बलकार उसे वीडियो काल करने को कहता हैं , उसे कपड़े उतारने को मजबूर करता है और हस्तमेथुन करता हैं । मैं इस मामले में अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मांग करता हूं कि तुरंत बलकार को बर्खास्त करें।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का चरित्र और गिरता हुआ किरदार आज फिर से सामने आया है। आप के पंजाब मंत्री बलकार सिंह 21 साल की बच्ची को नौकरी देने के लालच में उसके साथ वीडियो में शोषण किया जा रहा है।

इतनी गंदी वीडियो है जिसे कोई शेयर भी न कर पाए। यह कोई पहली बार नहीं है, इनके लोग गंध से भरे हुए हैं। लेकिन, अरविंद केजरीवाल इनके खिलाफ कुछ नहीं बोलते हैं, स्वाति मालीवाल को पिटवाने का काम कर रहे हैं। मैं राज्यपाल से पंजाब के मंत्री बलकार सिंह को तुरंत बर्खास्त करने का आग्रह करता हूं।

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

पंजाब सरकार में मंत्री बलकार सिंह का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा फूट गया है। सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है। एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आप के मंत्री के रोजगार देते हुए कारनामे वायरल हो गये हैं। राशन कार्ड तो बनाते ही थे ये अब रोजगार भी इस तरह से देते हैं ये। स्वाति मालीवाल के बाद देखना केजरीवाल इस पर भी कुछ नहीं बोलेगा।

दूसरे यूजर ने लिखा कि महिलाओं के साथ अत्याचार करना आम आदमी की पुरानी आदत रही हैं। बलकार सिंह के पास गरीब किसान की एक 21 साल की बेटी आती है कहती है मुझे नौकरी की बहुत ज़रूरत हैं। बलकार उसे वीडियो काल करने को कहता हैं, उसे कपड़े उतारने को मजबूर करता है और हस्तमेथुन करता है। कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में स्वाति मालीवाल के साथ मार-पीट की घटना सामने आई थी। केजरीवाल और इनकी पूरी पार्टी महिला उत्पीड़न में सबसे आगे हैं।

Web Title: aap punjab minister balkar singh masturbates on video call arvind kejriwal bhagwant mann bjp

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे