आप विधायक सोमनाथ भारती को शक- भाजपा ने किया हनीट्रैप का प्रयास, अज्ञात महिला संग व्हाट्सएप चैट साझा की

By मनाली रस्तोगी | Published: August 25, 2022 06:05 PM2022-08-25T18:05:05+5:302022-08-25T18:06:44+5:30

आप विधायक सोमनाथ भारती ने ट्वीट कर लिखा, "यहां मुझे हनीट्रैप करने का एक और प्रयास है, कल प्रयास किया गया। पहले कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैं दिल से दिल्ली पुलिस से इसकी जांच करने का आग्रह करता हूं क्योंकि मुझे पूरा संदेह है कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ है।"

AAP MLA Somnath Bharti suspects BJP tried to honeytrap him shares WhatsApp chat with unknown woman | आप विधायक सोमनाथ भारती को शक- भाजपा ने किया हनीट्रैप का प्रयास, अज्ञात महिला संग व्हाट्सएप चैट साझा की

आप विधायक सोमनाथ भारती को शक- भाजपा ने किया हनीट्रैप का प्रयास, अज्ञात महिला संग व्हाट्सएप चैट साझा की

Highlightsआप विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि उन्हें हनीट्रैप करने का प्रयास किया गया।उन्होंने इसके पीछे भाजपा की भूमिका का आरोप लगाया।उन्होंने दिल्ली पुलिस से इसकी जांच करने का आग्रह किया।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सोमनाथ भारती ने गुरुवार को कहा कि उन्हें हनीट्रैप करने का प्रयास किया गया और इसके पीछे भाजपा की भूमिका का आरोप लगाया। मालवीय नगर के विधायक ने ट्विटर पर एक अज्ञात महिला के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "यहां मुझे हनीट्रैप करने का एक और प्रयास है, कल प्रयास किया गया। पहले कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैं दिल से दिल्ली पुलिस से इसकी जांच करने का आग्रह करता हूं क्योंकि मुझे पूरा संदेह है कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ है।"

आप विधायक सोमनाथ भारती का यह ट्वीट उस समय सामने आया जब आप ने आरोप लगाया था कि उसके दिल्ली के 40 विधायकों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा निशाना बनाया गया था, जिसमें से प्रत्येक को पक्ष बदलने के लिए 20 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "भाजपा ने आप के 12 विधायकों से पाला बदलने के लिए संपर्क किया था। हालांकि, विधायकों ने कहा है कि वे आप के साथ हैं। भाजपा आप के 40 विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश के साथ निशाना बना रही थी।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी इस मुद्दे को उठाया और भाजपा द्वारा पार्टी के विधायकों को कथित तौर पर दिए गए 800 करोड़ रुपये के स्रोत पर सवाल किया। उन्होंने पूछा, "उन्होंने (भाजपा) हमारे प्रत्येक विधायक को 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की। उन्होंने दिल्ली सरकार को गिराने के लिए 800 करोड़ रुपये रखे हैं। लेकिन देश के नागरिक इस पैसे के स्रोत के बारे में जानना चाहते हैं। जीएसटी से है या पीएम केयर्स फंड से? क्या उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें यह पैसा दिया है?"

आप सरकार ने सीबीआई, ईडी की जांच, अपने मंत्रियों को निशाना बनाकर छापेमारी और भाजपा द्वारा किए गए 'अवैध शिकार' प्रयासों को लेकर शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र भी बुलाया है। हालांकि, भाजपा नेताओं ने आप के "अवैध शिकार" के दावे को खारिज कर दिया है, इसे केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी द्वारा "सार्वजनिक स्टंट" करार दिया है।

Web Title: AAP MLA Somnath Bharti suspects BJP tried to honeytrap him shares WhatsApp chat with unknown woman

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे