वीडियो: दिल्ली चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में घुसा शख्स, हुआ आमना-सामना, सुरक्षित लौटा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 17, 2019 02:54 PM2019-10-17T14:54:30+5:302019-10-17T14:54:30+5:30

शेर के पिंजड़े में जाने वाले शख्स का नाम रेहान खान है। 28 वर्षीय रेहान खान बिहार का रहने वाला है।

A man entered into enclosure of a lion at Delhi Zoo | वीडियो: दिल्ली चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में घुसा शख्स, हुआ आमना-सामना, सुरक्षित लौटा

वीडियो: दिल्ली चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में घुसा शख्स, हुआ आमना-सामना, सुरक्षित लौटा

दिल्ली चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में एक शख्स घुस गया। शख्स को शेर के बाड़े से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक शेर के पिंजड़े में जाने वाले शख्स का नाम रेहान खान है। 28 वर्षीय रेहान खान बिहार का रहने वाला है। दक्षिमपूर्व डीएसपी का कहना है कि रेहान खान मानसिक रुप से बीमार लगता है। उन्होंने बताया कि बिना किसी चोट के रेहान को बाहर लाया गया।  

बता दें कि इस घटना के दौरान चिड़ियाघर में मौजूद लोगों ने शख्स को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन रेहान ने ग्रिल को फांदकर शेर के बाड़े में जा पहुंचा। वीडियो में साफ रूप से दिखाई दे रहा है कि रेहान और शेर का भी आमना-सामना भी हुआ। इतना ही नहीं रेहान ने उस शेर के साथ कुछ वक्त भी बिताए और कुछ देर बाद शेर के सामने रेहान बैठ गया। लेकिन शेर ने रेहान को किसी भी प्रकार से कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। इसके बाद उसे सही सलामत शेर के बाड़े से बाहर निकाल लिया गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स को बचाने के लिए चिड़ियाघर प्रशासन की चार टीमें शेर के बाड़े में कूद पड़ी। बताया जा रहा है कि पूर्वी चंपारण का रहने वाले रेहान फिलहाल दिल्ली के सीलमपुर में रह रहा था। 



 

Web Title: A man entered into enclosure of a lion at Delhi Zoo

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली