पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में 85 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार: पुलिस

By भाषा | Published: November 30, 2020 08:37 PM2020-11-30T20:37:45+5:302020-11-30T20:37:45+5:30

85-year-old man arrested for raping five-year-old girl: police | पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में 85 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार: पुलिस

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में 85 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार: पुलिस

केंद्रपाड़ा (ओडिशा), 30 नवंबर ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में पांच साल की एक बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म के मामले में 85 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अउल पुलिस थाने के निरीक्षक एस के प्रधान ने कहा कि गांव में राशन की दुकान चलाने वाले सुनाकर पात्रा पर आरोप है कि उसने रविवार शाम में बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने दुकान में बुलाया और उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई और पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि बच्ची की चिकित्सकीय जांच की गई है।

पात्रा पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया। अदालत ने आरोपी को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 85-year-old man arrested for raping five-year-old girl: police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे