J&K:  जम्मू के सिदरा इलाके में एक ही परिवार के 6 सदस्य संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले, जांच में जुटी पुलिस

By अनिल शर्मा | Published: August 17, 2022 08:53 AM2022-08-17T08:53:20+5:302022-08-17T09:33:05+5:30

मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब और सजाद अहमद के रूप में हुई है।

6 members of a family were found dead at their residence in Sidra area of Jammu | J&K:  जम्मू के सिदरा इलाके में एक ही परिवार के 6 सदस्य संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले, जांच में जुटी पुलिस

फोटोः ANI

Highlightsपुलिस ने कहा कि एक परिवार के छह सदस्य बुधवार को यहां अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए।शव सिदरा इलाके में परिवार के घर से बरामद किए गए।

जम्मू-कश्मीरः जम्मू के सिदरा इलाके में एक परिवार के 6 सदस्य अपने आवास पर मृत पाए गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ये जानकारी दी है। पुलिस ने कहा कि एक परिवार के छह सदस्य बुधवार को यहां अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए।

मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब और सजाद अहमद के रूप में हुई है। एक घर में 2 शव मिले हैं, जबकि दूसरे घर में 4 शव बरामद हुए।

शव सिदरा इलाके में परिवार के घर से बरामद किए गए। पुलिस ने कहा कि उन्हें यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। 

Web Title: 6 members of a family were found dead at their residence in Sidra area of Jammu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे