तेलंगाना में विधायक की कार की चपेट में आने से दो वर्षीय बच्ची की मौत, तीन घायल

By भाषा | Published: May 18, 2019 04:28 PM2019-05-18T16:28:39+5:302019-05-18T16:28:39+5:30

घटना आज(18 मई)  सुबह हुई, जब यह परिवार जीदुवागु गांव के एक आंगनवाड़ी केंद्र पर जा रहा था, तभी मुलुगु निर्वाचन क्षेत्र के विधायक सीथाक्का की एसयूवी ने उसके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

2 Year old girl dies and 3 injured after hit by Telangana mla car | तेलंगाना में विधायक की कार की चपेट में आने से दो वर्षीय बच्ची की मौत, तीन घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

तेलंगाना के मुलुगु जिले में शनिवार को एक विधायक की कार की चपेट में आने से दोपहिया वाहन पर सवार एक दो वर्षीय लड़की की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना आज(18 मई)  सुबह हुई, जब यह परिवार जीदुवागु गांव के एक आंगनवाड़ी केंद्र पर जा रहा था, तभी मुलुगु निर्वाचन क्षेत्र के विधायक सीथाक्का की एसयूवी ने उसके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा कि लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके माता-पिता और बहन को मामूली चोटें आईं। सीथाक्का ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतक के माता-पिता को सांत्वना दी। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

Web Title: 2 Year old girl dies and 3 injured after hit by Telangana mla car

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे