गुरुग्राम में 11 रेस्तरां और पब सील किए गए, जानिए वजह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 2, 2022 07:36 AM2022-07-02T07:36:52+5:302022-07-02T07:40:35+5:30

नायब तहसीलदारों और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ फील्ड अधिकारियों ने प्रतिष्ठानों का दौरा किया और पाया कि इनमें से किसी के पास संचालन मंजूरी नहीं थी। 

11 restaurants and pubs sealed in Gurugram, know the reason | गुरुग्राम में 11 रेस्तरां और पब सील किए गए, जानिए वजह

गुरुग्राम में 11 रेस्तरां और पब सील किए गए, जानिए वजह

Highlightsहरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आदेश पर कार्रवाई हुईबिना संचालन मंजूरी के चल रहे इन प्रतिष्ठानों को सील करने का आदेश दिया गयाआदेश मे कहा कि गया कि इनकी वजह से प्रदूषण हो रहा है

गुरुग्रामः हरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आदेश पर कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने यहां के प्रसिद्ध सेक्टर 29 क्षेत्र में 11 रेस्तरां और पब को सील कर दिया है।

बोर्ड ने पूरी जांच पड़ताल के बाद, बिना संचालन मंजूरी के चल रहे इन प्रतिष्ठानों को सील करने का आदेश दिया था। आदेशों के बाद, गुरुग्राम जिला प्रशासन ने सतीश रोहिल्ला को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया और सीलिंग अभियान चलाया।

संबंधित आदेशों में कहा गया है कि प्रतिष्ठान रेस्तरां / बार इकाइयों का संचालन कर रहे थे, जिनकी वजह से प्रदूषण हो रहा है। नायब तहसीलदारों और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ फील्ड अधिकारियों ने प्रतिष्ठानों का दौरा किया और पाया कि इनमें से किसी के पास संचालन मंजूरी नहीं थी। 

Web Title: 11 restaurants and pubs sealed in Gurugram, know the reason

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे