हॉलीवुड प्रोड्यूसर का दावा 48 साल छोटी इंवाका ट्रंप को किया था डेट, कहा- सबसे हसीन हैं उनके पैर

By पल्लवी कुमारी | Published: February 9, 2018 11:56 AM2018-02-09T11:56:19+5:302018-02-09T12:47:39+5:30

क्वींसी जोन्स ने वाल्शर मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में यह दावा किया है कि जब इवांका 25 साल की थीं तो डिजाइनर टॉमी हिल्फीगर ने उन्हें इवांका से मिलवाया था।

American producer 84 Quincy Jones claims Ivanka Trump First Daughter of America when she was 25 | हॉलीवुड प्रोड्यूसर का दावा 48 साल छोटी इंवाका ट्रंप को किया था डेट, कहा- सबसे हसीन हैं उनके पैर

हॉलीवुड प्रोड्यूसर का दावा 48 साल छोटी इंवाका ट्रंप को किया था डेट, कहा- सबसे हसीन हैं उनके पैर

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह एक अलग ही विवाद में घिरती नजर आ रही हैं। फेमस अमेरिकन रिकॉर्ड प्रोड्यूसर क्वींसी जोन्स का यह दावा है कि उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप को डेट किया है। उन्होंने बताया कि जब वह 73 साल के थे और इवांका 25 साल की थीं तो उन दोनों का अफेयर चल रहा था। 

क्वींसी जोन्स ने वाल्शर मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में यह दावा किया है कि जब इवांका 25 साल की थीं तो डिजाइनर टॉमी हिल्फीगर ने उन्हें इवांका से मिलवाया था, तभी से उनकी डेट शुरू हो गई थी। क्वींसी जोन्स ने बताया कि डिजाइनर टॉमी हिल्फीगर मेरी बेटी किदादा के साथ काम करते थे, तो मेरी बेटी ने आकर मुझे बताया कि इवांका टॉमी हिल्फीगर को बता रही थीं कि वो आपके साथ डिनर करना चाहती हैं। इस पर मैंने बोला कोई प्रोबलम नहीं है। इवांका और हमारी पहली मुलाकात ऐसे ही हुई थी। क्वींसी जोन्स ने इंटरव्यू में इवांका के बारे में बताया कि वह बहूत खूबसूरत हैं और उनके पैर काफी हसीन हैं।

क्वींसी जोन्स अभिनेत्री रशीदा जोन्स के पिता और 'ट्विन पिक्स' स्टार पेगी लिप्टन के पूर्व पति हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भी निंदा की और कहा कि यही कारण है कि देश में नस्लवाद फिर से आ रहा है। बता दें हॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर क्वींसी जोन्स अभी 84 साल के हैं, जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की उम्र अभी 36 साल है।  

Web Title: American producer 84 Quincy Jones claims Ivanka Trump First Daughter of America when she was 25

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे