यूथ ओलम्पिक: हॉकी के सेमीफाइनल में पहुंची भारत की पुरुष और महिला टीमें, क्वार्टर फाइनल में पोलैंड को हराया

By सुमित राय | Published: October 13, 2018 09:23 AM2018-10-13T09:23:50+5:302018-10-13T09:23:50+5:30

भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यूथ ओलम्पिक के 5 ए साइड टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

Youth Olympic Games 2018: India Men and Women Team beat Poland to reach Semi Final | यूथ ओलम्पिक: हॉकी के सेमीफाइनल में पहुंची भारत की पुरुष और महिला टीमें, क्वार्टर फाइनल में पोलैंड को हराया

यूथ ओलम्पिक: हॉकी के सेमीफाइनल में पहुंची भारत की पुरुष और महिला टीमें, क्वार्टर फाइनल में पोलैंड को हराया

ब्यूनस आयर्स, 13 अक्टूबर। भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स चल रहे यूथ ओलम्पिक के 5 ए साइड टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय पुरुष और महिला दोनों टीमों ने क्वार्टर फाइनल में पोलैंड की टीम को मात देकर अंतिम-4 में कदम रखा। 

पुरुष हॉकी टीम ने क्वार्टर फाइनल में पोलैंड को 4-2 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह पक्का किया। भारत के लिए आनंद शिवम ने दो गोल किए जबकि मनिंदर सिंह और संजय ने एक-एक गोल किया। सेमीफाइनल में भारत का सामना अर्जेटीना और बांग्लादेश के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल मैच की विजेता टीम से होगा।



भारतीय महिला हॉकी टीम ने भी शानदार अंदाज में खेला और क्वार्टर फाइनल में पोलैंड को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। भारत के लिए लालरेमसियामी ने 10वें, टेटे सलीमा ने 14वें और बलजीत कौर ने 14वें मिनट में गोल किए। वहीं शानदार डीफेंस से पोलैंड की टीम को एक भी गोल नहीं करने दिया।

Web Title: Youth Olympic Games 2018: India Men and Women Team beat Poland to reach Semi Final

हॉकी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे