अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए ये ख़ास डाइट प्लान फॉलो करती हैं पलक सिधवानी

By उस्मान | Published: August 23, 2019 02:30 PM2019-08-23T14:30:06+5:302019-08-23T14:30:06+5:30

आपको बता दें कि कई टीवी विज्ञापनों में अपनी खूबसूरती से लाखों दर्शकों का दिल जीतने वाली पलक रियल लाइफ में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं।

sab tv serial Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actress Palak Sidhwani hot and sexy images, photo, bold pics Instagram, sexy figure secrets, workout and diet plan | अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए ये ख़ास डाइट प्लान फॉलो करती हैं पलक सिधवानी

अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए ये ख़ास डाइट प्लान फॉलो करती हैं पलक सिधवानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की सोनू निधि भानुशाली के शो छोड़ने के बाद दर्शक काफी निराश हो गए थे। निधि को अपनी पढ़ाई की वजह से शो छोड़ना पड़ा। लेकिन ताजा खबर यह है कि सोनू के किरदार के लिए निर्माताओं को एक खूबसूरत लड़की मिल गई है। वो लड़की पलक सिधवानी है जो कई विज्ञापनों और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि सब टीवी पर कई सालों से प्रसारित हो रहा यह मशहूर कार्यक्रम रोजाना किसी न किसी धमाल के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। इस शो के हर सदस्य अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं। 

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक 'सोनू' के लिए पलक सिधवानी को चुना गया है। इस शो के जरिए पलक सिधवानी टीवी की दुनिया में न्यूकमर के तौर पर एंट्री करेंगी। इससे पहले वह एड फिल्म्स में नजर आ चुकी हैं। साथ ही वह रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा की वेब सीरीज 'होस्टेज' का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

आपको बता दें कि कई टीवी विज्ञापनों में अपनी खूबसूरती से लाखों दर्शकों का दिल जीतने वाली पलक रियल लाइफ में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं। उनकी फिटनेस से उनकी खूबसूरती निखर कर आती है। खुद को मेंटेन रखने के लिए अपने फिटनेस वर्कआउट रूटीन को गंभीरता से लेती हैं और यही उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर का राज़ है।

बीजी शेड्यूल होने के बावजूद पलक ने अपनी फिटनेस को मेंटेन किया हुआ है। वह इसके लिए डाइटिंग बिल्कुल नहीं करती है, बस हेल्दी डाइट, एक्सरसाइज प्रेफर करती हैं। वो हमेशा ही लाइट फूड लेती हैं। सलाद खूब खाती हैं, पानी भी खूब पीती हैं। जंक फूड और ऑयली फूड से परहेज करती हैं।

उनके आकर्षक फिगर का राज़ रोजाना एक्सरसाइज करना और डाइट पर कंट्रोल है। वो घर का खाना पसंद करती हैं जिसमें, फल सब्जियां, चावल और साबुत अनाज शामिल हैं।

Web Title: sab tv serial Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actress Palak Sidhwani hot and sexy images, photo, bold pics Instagram, sexy figure secrets, workout and diet plan

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे