Khatron Ke Khiladi 10 की 5 खूबसूरत एक्ट्रेस के फिटनेस सीक्रेट्स

By उस्मान | Published: July 23, 2019 03:26 PM2019-07-23T15:26:05+5:302019-07-23T15:27:52+5:30

Khatron Ke Khiladi की हॉट कंटेस्टेंट कई टीवी शो और फिल्मों में अपने हुस्न के जलवें बिखेर चुकी हैं.

Rohit Shetty's TV show Khatron Ke Khiladi 10 hot and sexy actress Karishma Tanna, Adaa Khan, Rani Chatterjee, Amruta Khanvilkar, Tejaswi Prakash hot and sexy photo, images, slim figure secrets, diet and workout plan in Hindi | Khatron Ke Khiladi 10 की 5 खूबसूरत एक्ट्रेस के फिटनेस सीक्रेट्स

फोटो- सोशल मीडिया

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)
बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी इस शो में अपने हुस्न का तड़का लगाती दिखेंगी। अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी बोल्ड एंड सेक्सी फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इनके जैसी खूबसूरत फिगर को पाने के लिए उनकी सभी फैंस बेताब रहती हैं। करिश्मा तन्ना अपने योगा और एक्सरसाइज को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वो इस बात का खास ध्यान रखती हैं कि एक भी दिन बिना योगा और एक्सरसाइज के न बीते।

अदा खान (Adaa Khan)
एकता कपूर के शो 'नागिन' में नजर आ चुकी अदा खान भी इस रियलिटी शो दिखेंगी। अदा जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही हेल्दी और फिट भी हैं। उनके फिट रहने का सबसे बड़ा फंडा योग है। एक जमाने में उन्होंने योग से दस किलो वजन कम किया था। इसके अलावा वो अपनी डाइट पर कंट्रोल रखती हैं। वो सब कुछ खाती हैं लेकिन कंट्रोल के साथ। 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)
भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक रानी चटर्जी भी रोहित शेट्टी के शो में दिखाई देंगी। वह अपने हॉट और बोल्‍ड फोटोज की वजह से भी फैंस के बीच बनी रहती हैं। रानी कभी बहुत मोटी हुआ करती थीं। लेकिन उन्होंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। वो रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं।

अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar)
मराठी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर भी इस में नजर आएंगी, अमृता फिल्म 'राजी' में दिखाई दी थीं। अमृता कभी बहुत मोटी हुआ करती थीं। पति की सलाह पर उन्होंने अपना वजन कम किया। वो रोजाना योग करती हैं। उन्हें जिम जाना पसंद नहीं है। इसके अलावा वो मीठा खाने से बचती हैं। 

तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash)
'स्वरागिनी' और 'पहरेदार पिया' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं तेजस्वी प्रकाश भी रोहित शेट्टी के शो स्टंट करने को तैयार हैं। तेजस्वी प्रकाश का रहना है कि उन्हें साइकिल चलाना पसंद है, क्योंकि यह उनके लिए स्वस्थ रखने और फिट रखने में मददगार है। तेजस्वी ने कहा कि मैं व्यायाम नहीं करती, लेकिन मुझे साइकिल चलाना पसंद है। यह मुझे स्वस्थ और फिट रहने में मदद करता है। यह मेरी मांसपेशियों को टोन करता है और हृदयवाहिनी तंत्र को स्वस्थ रखकर सुचारु रूप से रक्त परिसंचरण में मदद करता है।
 

Web Title: Rohit Shetty's TV show Khatron Ke Khiladi 10 hot and sexy actress Karishma Tanna, Adaa Khan, Rani Chatterjee, Amruta Khanvilkar, Tejaswi Prakash hot and sexy photo, images, slim figure secrets, diet and workout plan in Hindi

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे