'मिस पाकिस्तान' रमीना अशफाक ने खोले अपने फिटनेस सीक्रेट्स, आप भी जानें

By उस्मान | Published: August 9, 2018 12:16 PM2018-08-09T12:16:27+5:302018-08-09T12:16:27+5:30

रमीना पाकिस्तान में ही कई ब्यूटीज कांटेस्ट अपने नाम कर चुकी हैं। वो अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती

Miss Pakistan World ramina ashfaque diet plan, workout plan, fitness secrets | 'मिस पाकिस्तान' रमीना अशफाक ने खोले अपने फिटनेस सीक्रेट्स, आप भी जानें

फोटो- सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस और अन्य इंडियन मॉडल्स के हॉट और सेक्सी लुक की तो हमेशा चर्चा होती रहती है। लेकिन, इस मामले में अब पाकिस्तानी मॉडल्स भी पीछे नहीं हैं। हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि 'मिस वर्ल्ड पाकिस्तान' रमीना अशफाक है। रमीना पाकिस्तान में ही कई ब्यूटीज कांटेस्ट अपने नाम कर चुकी हैं। वो अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। अपने बेहद खूबसूरत लुक्स और शानदार फिगर की बदौलत उनकी फैन फॉलोविंग भी खूब जबरदस्त है। रमीना अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि उन्हें हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए भी जाना जाता है।

भला उनके जैसा सेक्सी फिगर पाने का किस लड़की का सपना नहीं होगा। लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है। रमीना अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो करती हैं।

इसमें कोई शक नहीं है कि रमीना जैसी बॉडी पाने के लिए आपको भी मेहनत करनी होगी। लेकिन आजकल की भागदौड़ वाली लाइफस्टाइल में लोग में अपने शरीर का उस तरह से ध्यान नहीं रख पाते हैं, जिस तरीके से रखना चाहिए।

रमीना का फिटनेस सीक्रेट

रमीना खूबसूरत होने के साथ-साथ हेल्दी और फिट भी हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, फिगर को स्लिम एंड सेक्सी रखने के लिए उनकी सुबह की शुरुआत एक्सरसाइज के साथ होती है। उनके जैसा फिगर पाने के लिए एक्सरसाइज और बेहतर डाइट बहुत जरूरी है। फिट रहने के लिए वो नियमित रूप से जिम जाती हैं। इसके अलावा उन्हें वाटर स्पोर्ट्स का भी काफी शौक है। 

रमीना फिलहाल फ्लोरिडा में रहती हैं। लेकिन, वे अक्सर पाकिस्तान में होने वाले फैशन शोज में शामिल होती रहती हैं। अब तक वे पाकिस्तान की कई मैग्जीन के कवर पेज पर जगह बना चुकी हैं। रमीना हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं। वे इसकी तैयारी भी कर रही हैं।

23 वर्षीय रमीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। विडियो में उनके हॉट अंदाज को खूब पसंद किया गया। रमीना के चाहने वालों ने उनके सेक्सी फिगर जमकर तारीफ की।

Web Title: Miss Pakistan World ramina ashfaque diet plan, workout plan, fitness secrets

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे