किम कार्दशियन का नहीं, इस लड़की का है सबसे best butt, रोजाना करती है 3 एक्सरसाइज

By उस्मान | Published: August 10, 2018 11:17 AM2018-08-10T11:17:02+5:302018-08-10T11:17:02+5:30

कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि दुनिया में सबसे बेस्ट बट किम के हैं। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं, तो आप गलत हैं, तो आप गलत हैं।

Jailyne Ojeda has sexy and hot butt not Kim Kardashian, 3 exercises to get your butt in best shape | किम कार्दशियन का नहीं, इस लड़की का है सबसे best butt, रोजाना करती है 3 एक्सरसाइज

फोटो- सोशल मीडिया

अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन Kim Kardashian अपने हॉट फिगर के लिए पूरी दुनिया में फेमस हैं। खासकर उनके बटक्स की दुनिया दीवानी है। कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि दुनिया में सबसे बेस्ट बट किम के हैं। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं, तो आप गलत हैं, तो आप गलत हैं। आजकल सोशल मीडिया में एक 20 साल की लड़की की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इस लड़की का नाम जेलीन ओजेडा Jailyne Ojeda है। पेशे से मॉडल और फिटनेस एक्सपर्ट इस लड़की को सबसे बेस्ट बट वाली लड़की माना गया है। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जेलीन की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। इसका कारण उनके गजब की फिटनेस और ब्यूटी है। 

इंस्टाग्राम पर ही उनके 7 मिलियन के करीब फैंस हैं, जो उनकी एक्टिविटीज को फॉलो करते हैं। जेलीन एक फिटनेस मॉडल होने के साथ साथ अभिनेत्री भी हैं। जिन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। 20 साल की इस लड़की के ट्वीटर पर भी 50 हजार से ज्यादा फैंस हैं। जेलीन अपने फैंस के लिए हेल्थ और फिटनेस से जुड़ी कई जानकारियां साझा करती रहती हैं। कई लोगों के लिए जेलिन किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। 

आज जेलीन ओजेडा एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं जिनकी हर एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इतनी कम उम्र में मॉडलिंग की दुनिया मे प्रसिद्धि हासिल करने के बाद जेलीन ने फिटनेस को महत्व देते हुए फिटनेस मॉडल और ट्रेनर के रूप में फेमस हो गई हैं। चलिए जानते हैं उनके फिटनेस सीक्रेट्स।

 

जेलीन ओजेडा का वर्कआउट प्लान
जेलीन अपने अकाउंट पर फिटनेस से जुड़े अपने फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं। उनके वर्कआउट प्लान में कार्डियो और वेट ट्रेनिंग शामिल हैं। वो नियमित रूप से जिम जाती हैं और हिप्स और बटक्स से जुड़ी तमाम कार्डियो और वेट एक्सरसाइज करती हैं। 

जेलीन ओजेडा का डाइट प्लान
जेलीन के अनुसार, स्लिम एंड फिट फिगर पाने के लिए वर्कआउट के अलावा डाइट का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। उनकी डाइट में फ्रेश फ्रूट्स, वेजिटेबल और अनाज शामिल होते हैं। इसके अलावा वो शुगर वाली चीजें खाने से बचती हैं। जेलीन के अनुसार, शरीर को फिट रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी पीने बहुत जरूरी है। 

Web Title: Jailyne Ojeda has sexy and hot butt not Kim Kardashian, 3 exercises to get your butt in best shape

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे