44 की उम्र में मलाइका फिगर पाने के लिए फॉलो करें उनके ये ख़ास टिप्स

By उस्मान | Published: March 12, 2018 12:05 PM2018-03-12T12:05:11+5:302019-10-16T14:17:42+5:30

मलाइका स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं। यही कारण है कि वो आज भी फिटनेस के मामले में कई न्यू कर्मस को मात दे रही हैं।

how lose weight follow Malaika Arora fitness secrets | 44 की उम्र में मलाइका फिगर पाने के लिए फॉलो करें उनके ये ख़ास टिप्स

44 की उम्र में मलाइका फिगर पाने के लिए फॉलो करें उनके ये ख़ास टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान को उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए भी जाना जाता है। वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। यही कारण है कि 44 साल की उम्र में भी वो फिट और हेल्दी नजर आती हैं। भला उनके जैसा सेक्सी फिगर पाने का किस लड़की का सपना नहीं होगा। लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है। मलाइका स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं। यही कारण है कि वो आज भी फिटनेस के मामले में कई न्यू कर्मस को मात दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रही हैं। 

इसमें कोई शक नहीं है कि मलाइका जैसी बॉडी पाने के लिए आपको भी मेहनत करनी होगी। लेकिन आज कल की भागदौड़ वाली लाइफस्टाइल में लोग में अपने शरीर का उस तरह से ध्यान नहीं रख पाते जिस तरीके से रखना चाहिए। 

यह भी पढ़ें- यामी गौतम जैसी स्लिम एंड फिट बॉडी पाने के लिए फॉलो करें उनके 4 टिप्स

मलाइका के अनुसार, शरीर एक मंदिर होता है इसलिए आपको इसकी इज्जत करनी चाहिए। आप भले ही कितने ही बिजी क्यों न हो इसका ध्यान रखने के लिए रोजाना कुछ समय जरूर निकालना चाहिए। 

मलाइका के अनुसार, आपको फिट रहने के लिए अपने लिए रोजाना 30 मिनट का समय निकालना चाहिए। अगर आप जिम भी नहीं जाते हैं, तो आपको रोजाना वॉकिंग पर जरूर जाना चाहिए। 

मलाइका के अनुसार, एक बेहतर फिगर पाने के लिए आपको सही तरह से एक्सरसाइज करना जरूरी है बल्कि सही डाइट भी उतनी ही जरूरी है। यानी अगर आपको एक टोंड बॉडी चाहिए तो आपको समय निकालकर मेहनत करनी होगी। 

मलाइका के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन जिम में वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इस लिस्ट में टॉप पर नाम मलाइका अरोड़ा का रखा जा सकता है चूंकि वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और अपने फैंस के लिए वर्कआउट वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।  

Web Title: how lose weight follow Malaika Arora fitness secrets

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे