बिना पैसे खर्च किए ऐसे पायें दीपिका, कैटरीना जैसा स्लिम, सेक्सी और फिट फिगर

By उस्मान | Published: June 25, 2018 12:53 PM2018-06-25T12:53:23+5:302018-06-25T12:53:23+5:30

अगर आपको अपने फिगर को एक बेहतर शेप में लाना है और आपका जिम के लिए बजट कम है, तो आपको कुछ फेमस फिटनेस एक्सपर्ट को आज ही से फॉलो करना शुरू कर देना चाहिए।

Get Slim, Fit and Sexy figure like Deepika, Katrina without spending money | बिना पैसे खर्च किए ऐसे पायें दीपिका, कैटरीना जैसा स्लिम, सेक्सी और फिट फिगर

बिना पैसे खर्च किए ऐसे पायें दीपिका, कैटरीना जैसा स्लिम, सेक्सी और फिट फिगर

आजकल हर लड़की चाहती है कि उसका कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा या दीपिका पादुकोण की तरह स्लिम एंड सेक्सी हो। लेकिन इसके लिए आपको ज्यादा डेडिकेशन और कमिटमेंट की जरूरत होती है। स्लिम एंड फिट पाने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ डाइट का भी पूरा ख्याल रखना पड़ता है। आजकल की भागदौड़ वाले लाइफस्टाइल में अधिकतर लड़कियां अपनी बॉडी का उस तरह से ध्यान नहीं रख पाती हैं, जिस तरीके से रखना चाहिए। खैर, अगर आपको अपने फिगर को एक बेहतर शेप में लाना है और आपका जिम के लिए बजट कम है, तो आपको कुछ फेमस फिटनेस एक्सपर्ट को आज ही से फॉलो करना शुरू कर देना चाहिए। हम आपको कुछ फिटनेस एक्सपर्ट के बारे में बता रहे हैं जो नियमित रूप से अपने अकाउंट पर फिटनेस और डाइट से जुड़े टिप्स शेयर करती रहती हैं। यकीन इनके टिप्स आपके काम आ सकते हैं। इंस्टाग्राम पर इन फिट महिलाओं को फॉलों करके आपको भी जरूर प्रेरणा मिलेगी। 

1) स्वेता मेहता

स्वेता 'रोडीज 2017 की विजेता हैं। उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व बिकनी फिटनेस एथलीट के तौर पर भी किया है। स्वेता का इंस्टाग्राम अकाउंट वर्कआउट सेशन्स से भरा हुआ है, जिससे कई लोगों को प्रेरणा मिलती है। 

2) निधि मोहन

निधि पेशे से एक फिटनेस एक्सपर्ट और और उद्यमी हैं। वह सही भोजन के साथ ही वर्कआउट पर भी पूरा ध्यान देती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं का समाधान बताया जाता है। 

3) सोनाली स्वामी

सोनालो पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर और एक फिट मां भी हैं। आप उनकी तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से अपने फिटनेस के लक्ष्य को पा सकती हैं। अगर आप एक टोंड बॉडी चाहती हैं, तो तुरंत उन्हें फॉलो करने लग जाएं।

 

4) नम्रता पुरोहित

नम्रता एक युवा पिलेट्स ट्रेनर हैं। सयम-समय पर वह सेलिब्रिटी वर्कआउट सेशन्स भी शेयर करती हैं। वह कहती हैं कि आप कभी भी किसी भी समय वर्कआउट कर सकती हैं। प्रसिद्ध वीजे और बिग बॉस 10 प्रतियोगी ने कई बार अपने मसल्स दिखाई है। यह लड़की हर किसी के लिए प्रेरणा बन गई है। 

5) दीपिका मेहता

अगर आप योग में यकीन रखती हैं तो आपको हर हाल में दीपिका को फॉलो करना चाहिए। दीपिका एक प्रोफेशनल योगा ट्रेनर हैं। आप इनकी फिटनेस के प्रति प्यार को इनके इंस्टाग्राम अकाउंट में देख सकती हैं।

इस बात का रखें ध्यान

इन फिटनेस एक्सपर्ट जैसा सेक्सी फिगर पाने के लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है। यह सभी फिगर को मेंटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो करती हैं। इसलिए आपको नियमित रूप से वर्कआउट के साथ-साथ डाइट का ख्याल रखना चाहिए। 

(फोटो- सोशल मीडिया) 

Web Title: Get Slim, Fit and Sexy figure like Deepika, Katrina without spending money

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे