Bundesliga, RB Leipzig vs Freiburg: लीपजिग ने फ्रेइबर्ग से खेला ड्रॉ, खिताब जीतने की उम्मीदों को लगा झटका

By भाषा | Published: May 16, 2020 09:56 PM2020-05-16T21:56:57+5:302020-05-16T22:01:05+5:30

तीसरे स्थान पर काबिज आर बी लीपजिग, बायर्न म्युनिख से चार अंक पीछे है...

Leipzig title hopes hit by Freiburg draw on Bundesliga restart | Bundesliga, RB Leipzig vs Freiburg: लीपजिग ने फ्रेइबर्ग से खेला ड्रॉ, खिताब जीतने की उम्मीदों को लगा झटका

Bundesliga, RB Leipzig vs Freiburg: लीपजिग ने फ्रेइबर्ग से खेला ड्रॉ, खिताब जीतने की उम्मीदों को लगा झटका

कोरोना वायरस महामारी के बीच बहाल होने वाली पहली बड़ी फुटबॉल लीग बुंदेसलीगा में आर बी लीपजिग ने शनिवार को फ्रेइबर्ग से 1-1 से ड्रॉ खेला, जिससे खिताब जीतने की उसकी उम्मीदों को झटका लगा। तीसरे स्थान पर काबिज यह टीम बायर्न म्युनिख से चार अंक पीछे है।

दक्षिण कोरियाई ली जाए सुंग ने दो महीने बाद शुरू हुई बुंदेसलीगा लीग का पहला गोल किया, जिससे होलस्टेन किएल को तीसरे ही मिनट में बढ़त मिल गयी, जिसने रेजेन्सबर्ग से 2-2 से ड्रॉ खेला, जबकि ऑये की टीम ने सैंडहॉसेन पर 3-1 से जीत हासिल की। लीग मार्च के मध्य से निलंबित हो गयी थी जिसमें केवल नौ दौर ही खेले गये थे और उसे जून के अंत तक समाप्त होने की उम्मीद है।

बायर्न म्युनिख को रविवार को यूनियन बर्लिन से खेलना है। लॉकडाउन से पहले लीपजिग ने बायेर लीवरकुसेन और वोल्व्सबर्ग से ड्रॉ खेले थे।

Web Title: Leipzig title hopes hit by Freiburg draw on Bundesliga restart

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे