ISL 4: सुनील छेत्री बने 'आईएसएल के हीरो', जानिए किस खिलाड़ी को मिला गोल्डन बूट

By भाषा | Published: March 19, 2018 12:58 PM2018-03-19T12:58:29+5:302018-03-19T12:58:29+5:30

सुनील छेत्री को उनके नेतृत्वकौशल और गोल करने की महारत के लिए इंडियन सुपर लीग के चौथे सत्र का 'हीरो' घोषित किया गया।

ISL 4: Sunil Chhetri named Hero of ISL 4, Corominas wins Golden Boot | ISL 4: सुनील छेत्री बने 'आईएसएल के हीरो', जानिए किस खिलाड़ी को मिला गोल्डन बूट

ISL 4: Sunil Chhetri named Hero of ISL 4, Corominas wins Golden Boot

बेंगलुरु, 18 मार्च। बेंगलुरु एफसी की टीम भले ही खिताब नहीं जीत पायी हो लेकिन उसके कप्तान सुनील छेत्री को उनके नेतृत्वकौशल और गोल करने की महारत के लिए इंडियन सुपर लीग के चौथे सत्र का 'हीरो' घोषित किया गया। चेन्नईयिन एफसी ने कल रात यहां फाइनल में बेंगलुरु को3-2 से हराकर दूसरी बार खिताब जीता।

छेत्री ने न सिर्फ एफसी पुणे सिटी के खिलाफ सेमीफाइनल में हैट्रिक बनाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया बल्कि उन्होंने वेनेजुएला के निकोलस लाडिसलाओ फेडो यानि मीकू के साथ मिलकर खतरनाक स्ट्राइकर जोड़ी भी बनायी।

छेत्री ने भारतीयों में सर्वाधिक14 गोल किये। वह ओवरआल सूची में गोल्डन बूट विजेता फेरान कोरोमिनास(18 गोल, एफसी गोवा) और अपने साथी मीकू(15) के बाद तीसरे स्थान पर रहे। केरल ब्लास्टर्स के मिजो डिफेंडर लालरूतहारा को आईएसएल का इमर्जिंग प्लेयर चुना गया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Web Title: ISL 4: Sunil Chhetri named Hero of ISL 4, Corominas wins Golden Boot

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :ISLआईएसएल