FIFA WORLD CUP: ब्राजील टीम के लिए खुशखबरी, नेमार पूरी तरह फिट होकर ट्रेनिंग में लौटे

By सुमित राय | Published: June 21, 2018 06:30 PM2018-06-21T18:30:35+5:302018-06-21T18:30:35+5:30

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में अपना पहला मैच स्विट्जरलैंड के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलने वाले ब्राजील के लिए बड़ी खुशखबरी है।

FIFA WORLD CUP 2018: Neymar start training with Brazil Team | FIFA WORLD CUP: ब्राजील टीम के लिए खुशखबरी, नेमार पूरी तरह फिट होकर ट्रेनिंग में लौटे

FIFA WORLD CUP 2018: Neymar start training with Brazil Team

सोची, 21 जून। फीफा वर्ल्ड कप 2018 में अपना पहला मैच स्विट्जरलैंड के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलने वाले ब्राजील के लिए बड़ी खुशखबरी है। ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार अपने टखने में दर्द की समस्या से उबरने के बाद ब्राजील टीम के साथ प्रशिक्षण में लौट आए हैं। ब्राजील का विश्व कप में अगला मैच ग्रुप-ई में कोस्टा रिका के खिलाफ शुक्रवार को होगा। नेमार के दाहिने टखने में दर्द था।

ब्राजील फुटबॉल संघ के ट्विटर पर जारी एक वीडियो में नेमार को प्रशिक्षण में पूरी तरह से शामिल होते देखा जा रहा है और उन्हें पैर के साथ किसी तरह की परेशानी में भी नहीं देखा जा रहा। इस वीडियो के साथ फुटबॉल संघ ने अपने संदेश में लिखा कि नेमार बुधवार को सोची में एक प्रशिक्षण सत्र में काम कर रहे हैं और विश्व कप के दूसरे दौर की तैयारी भी कर रहे हैं। (फीफा विश्व कप 2018 की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।)


बता दें कि 17 जून को फीफा वर्ल्ड कप 2018 के ग्रुप-ई में ब्राजील और स्विट्जरलैंड के बीच खेला गया तेज-तर्रार रोमांचक मुकाबला 1-1 से ड्रा पर खत्म हुआ था। ब्राजील की ओर से फिलिप काउटिन्हो ने मैच के 21वें मिनट में ही गोल कर टीम को बढ़त दिलाई थी। हालांकि, हाफ टाइम के ठीक बाद स्विट्जरलैंड के स्टीवन जुबेर ने गोल कर ब्राजीलियाई फैंस का मायूस कर दिया।

उस मैच में नेमार पर सभी की नजरें थी, लेकिन स्विट्जरलैंड की मजबूत रक्षापंक्ति के सामने उनकी एक न चली। कई मौकों पर स्विस खिलाड़ी नेमार को बांधे नजर आए और इसके लिए उन्होंने हर संभव तरीका आजमाया। मैच का आकर्षण खेल की तेजी रही और दोनों ओर से एक के बाद एक आक्रमण होते रहे। खासकर ब्राजीलियाई खिलाड़ियों ने उसी तेज शैली का खेल दिखाया, जिसके लिए वे विख्यात हैं।

ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार को टीम के साथ सोमवार को आयोजित प्रशिक्षण सत्र को अधूरे में छोड़कर लौटना पड़ा था। उन्हें टखने में दर्द की समस्या हो रही थी। 

Web Title: FIFA WORLD CUP 2018: Neymar start training with Brazil Team

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे