Chennaiyin FC ties up with Lucian Goian, breaks ties with Melson | चेन्नइयिन एफसी ने लुसियन गोइयान से करार किया, मेलसन से नाता तोड़ा
उन्हें बेंगलुरु एफसी के खिलाफ फाइनल में पहले हाफ में हेडर से दो गोल करने के लिये याद किया जाता है।

Highlightsरोमानिया के सेंट्रल डिफेंडर लुसियन गोइयान के साथ 2019-20 के लिये अनुबंध किया है।उन्होंने क्लब की तरफ से तीन सत्र में 56 मैच खेले तथा इस बीच आठ गोल किये।

इंडियन सुपर लीग में दो बार के चैंपियन चेन्नइयिन एफसी ने अपने स्टार खिलाड़ी मेलसन एल्विस से आपसी सहमति से नाता तोड़कर रोमानिया के सेंट्रल डिफेंडर लुसियन गोइयान के साथ 2019-20 के लिये अनुबंध किया है।

यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 36 वर्षीय गोइयान ‘फ्री ट्रांसफर’ से क्लब से जुड़ेंगे। वह भारतीय फुटबाल से अच्छी तरह से वाकिफ हैं और आईएसएल में पिछले तीन सत्र से मुंबई सिटी एफसी की तरफ से खेल रहे हैं। इससे पहले चेन्नई की टीम ने मेलसन से अनुबंध समाप्त करने की घोषणा की थी। यह ब्राजीली खिलाड़ी 2018-19 में चेन्नइयिन का कप्तान भी था।

उन्होंने क्लब की तरफ से तीन सत्र में 56 मैच खेले तथा इस बीच आठ गोल किये। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार वह 2015 और 2017-18 के फाइनल में खेले थे जिसमें चेन्नई की टीम ने क्रमश: एफसी गोवा और बेंगलुरू एफसी को हराया था। उन्हें बेंगलुरु एफसी के खिलाफ फाइनल में पहले हाफ में हेडर से दो गोल करने के लिये याद किया जाता है। चेन्नई ने यह मैच 3-2 से जीता था। 


Web Title: Chennaiyin FC ties up with Lucian Goian, breaks ties with Melson
फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे