Nestlé launched a scheme, you can get free maggi packets | न खर्चा, न मेहनत, न तिकड़मबाजी, यह आसान काम करके रोजाना पायें मैगी के 2 पैकेट फ्री
न खर्चा, न मेहनत, न तिकड़मबाजी, यह आसान काम करके रोजाना पायें मैगी के 2 पैकेट फ्री

मैगी हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहा है, खासकर बच्चों, पर्यटकों और स्टूडेंट्स के बीच मैगी काफी फेमस है। वास्तव में इसके स्वाद और बिना ज्यादा मेहनत किए जल्दी से बनने की वजह से इसे खूब पसंद किया जाता है। अगर आप भी मैगी खाने के शौकीन हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। मैगी बनाने वाली एक बड़ी कंपनी 'नेस्ले' के अनुसार, आप एक बहुत आसन काम करके कंपनी से फ्री में मैगी का पैकेट ले सकते हैं। 

कंपनी फ्रीम में देगी मैगी के पैकेट 
कस्टमर्स हमेशा फ्री और ऑफर में मिलने वाली चीजों के ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं। नेस्ले ने भी 'मैगी रैपर्स रिटर्न' नामक एक ऑफर शुरू किया है जिसके तहत कस्टमर्स मैगी के खाली रैपर्स वापस करके मैगी के एक फ्री पैकेट पा सकते हैं। 

फ्री में मैगी क्यों दे रही है कंपनी
दरअसल देहरादून की एक आर्गेनाईजेशन 'गति फाउंडेशन' ने मसूरी और राजधानी के आसपास के शहरों में बढ़ते प्लास्टिक प्रदूषण को कम करने के लिए नेस्ले से हाथ मिलाया है। यहां पर्यटक मैगी जैसी चीजों का खूब सेवन करते हैं और कूड़ा सड़कों पर फेंक देते हैं। यही वजह है कि कंपनी ने मैगी के रैपर्स वापस करने पर फ्री मैगी देने का फैसला किया है।

कैसे मिलेगा मैगी का फ्री पैकेट
अभी यह योजना देहरादून और मसूरी में शुरू हुई है और जल्दी ही पूरे राज्य में शुरू हो जाएगी। कंपनी जल्द ही इस योजना को देश के सभी राज्यों में शुरू कर सकती है। फ्री मैगी लेने के लिए आपको मैगी के 10 रैपर्स इकठ्ठा करके मैगी स्टॉल में वापस करने हैं जिसके बदले उन्हें एक मैगी का पैकेट मिल सकता है।  


Web Title: Nestlé launched a scheme, you can get free maggi packets
खाऊ गली से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे